मुरादाबाद में अखिलेश बोले यूपी में भाजपा सरकार नहीं बनाना चाहती

Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुरादाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी की सरकार की जमकर तारीफ करते हुए सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए कामों को लोगों के बीच गिनाया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने हर वर्ग के लोगों की मदद करने का काम किया है और लखनऊ में सौंदर्यीकरण के काम से लेकर प्रदेशभर में तमाम कामों को पूरा कराया है। भाजपा को निशाने पर लेते हुए कहा कि भाजपा ने अभी तक अपना सीएम उम्मीदवार नहीं घोषित किया, उन्होंने कहा कि वह सरकार बनाना ही नहीं चाहते हैं।

akhilesh

अखिलेश यादव ने कहा कि गोमती, वरुणा नदी के किनारे सौंदर्यीकरण का काम किया है, उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो विकास के कामों को और आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के दौरान बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार मिला, पुलिस भर्ती से लेकर तमाम विभागों में युवाओं को नौकरी दी गई। वहीं कानून व्यवस्था के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब कोई कानून व्यवस्था पर कोई सवाल नहीं उठाएगा। उन्होंने कहा कि हमने पुलिस को आधुनिक सुविधाएं दी और डायल 100 की शुरुआत की।

इसे भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता की हत्या पर समाजवादी पार्टी विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ केस, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पहले डायल 100 की शुरुआत की लेकिन अब हम जानवरों के लिए भी एंबुलेंस चलाएंगे जो गांवों में जानवरों के इलाज के लिए कम से कम समय में पहुंचेगी। अब एंबुलेंस में डॉक्टर आपके जानवर का इलाज करने के लिए आपके पास पहुंचेगा। वहीं भाजपा पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वालों ने देश की गरीब जनता को बैंक की लाइनों में खड़ा कर दिया, जिससे गरीबों और किसानों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। भाजपा के पास एक भी ऐसा काम नहीं है जो प्रदेश में लोगों को दिखा सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav address a rally in Moradabad appeals people to support SP. He says we have worked a lot for the people and we will continue to work.
Please Wait while comments are loading...