3 फरवरी को राहुल-अखिलेश आगरा में करेंगे साझा रैली

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टीकांग्रेस के बीच गठबंधन के बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक साथ 3 फरवरी को आगरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों ही नेताओं ने रविवार को आधकारिक रूप से गठबंधन की घोषणा के बाद साझा प्रेस कांफ्रेंस की थी और इस बात का ऐलान किया था कि दोनों ही पार्टियां एक साथ मिलकर देश को बांटने वाली शक्तियों को हराने का काम करेंगी। माना जा रहा है कि आगरा की साझा रैली में दोनों नेता अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश देने का काम कर सकते हैं।

akhilesh rahul

अखिलेश यादव और राहुल गांधी साझा रैली में बसपा और भाजपा पर बड़ा हमला बोल सकते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले 29 जनवरी को साझा प्रेस कांफ्रेंस में दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे को गले लगाया था, इस दौरान दोनो ही नेताओं ने एक ही रंग का जैकेट पहना था और लोगों के बीच यह संदेश देने की कोशिश की थी दोनों ही नेता प्रदेश में एक साथ एक ही रंग में है। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने ज्यादातर सवालों के जवाब दिए, उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस का गठबंधन गंगा-जमुना का संगम है जिसके बाद सरस्वती नदी निकलेगी।

इस प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा था कि दोनो ही पार्टियां मिलकर फासिस्ट ताकतों को हराने का काम करेंगी, उन्होंने कहा कि हम नफरत की राजनीति के खिलाफ है। राहुल ने अखिलेश के साथ संबंधों को बताया कि हमारे बीच व्यक्तिगत रिश्ते थे लेकिन अब हमारे बीच यह रिश्ते राजनीतिक हो गए हैं। जबकि अखिलेश यादव ने कहा कि यह गठबंधन साइकिल के दो पहियों की तरह है। इस दौरान दोनों ही नेताओं ने यूपी को ये साथ पसंद है स्लोगन भी जारी किया। आपको बता दें कि यूपी में सात चरण में मतदान होना है, पहले चरण का मतदान 11 मार्च जबकि सातवें चरण का मतदान 8 मार्च को होना है।

इसे भी पढ़ें- अखिलेश की साफ छवि पर बड़े सवाल खड़े करते हैं ये 19 मामले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh and Rahul to address joint rally in Agra on 3rd feb. Both leaders likely to take on BJP and BSP.
Please Wait while comments are loading...