उमा भारती ने कहा, रेपिस्ट की खाल उधेड़कर उस पर नमक डालकर तड़पाना चाहिए

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आगरा में एक सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान देते हुए कहा कि रेप के आरोपियों को उल्टा लटकाकर खाल खींचकर उस पर नमक डाल तड़पाना चाहिए।

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आगरा में एक सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान देते हुए कहा कि रेप के आरोपियों को उल्टा लटकाकर खाल खींचकर उस पर नमक डालकर तड़पाना चाहिए। उन्होंने खुलेआम स्वीकार किया जब वह एमपी की मुख्यमंत्री थीं तो उन्होंने रेप के आरोपियों का टॉर्चर करवाया था।

उमा भारती ने कहा, रेपिस्ट की खाल उधेड़कर उस पर नमक डालकर तड़पाना चाहिए

आगरा में आगरा ग्रामीण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमलता दिवाकर के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय मंत्री उमा भारती गुरुवार को आगरा आयी थी। उमा भारती ने जनसभा में कांग्रेस को जमकर घेरा। मंच से भाषण देते हुए उमा भारती लगातार आक्रामक ही होती नज़र आई और बुलंदशहर रेप की घटना पर बोलते हुए विवादित बयान दे डाला।

उमा भारती ने कहा जिन्होंने ऐसे दुष्कर्म किए हैं उनके उन्हीं लड़कियों के सामने उल्टा लटका कर मार-मारकर चमड़ी उधेड़ देना चाहिए फिर उसके मांस में नमक और मिर्च भर देना चाहिए ताकि वो तड़पें। उनको वो लड़कियां तड़पते हुए और जिंदगी की भीख मांगते हुए देखें। उमा ने यह भी स्वीकार किया उन्होंने रेप के आरोपी के साथ अपने सीएम काल में ऐसा ही किया था। उमा भारती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार ने रेप के आरोपियों की जमानत पर आपत्ति नहीं की।पढ़ें: महिला ने रेप के 9 साल बाद लिखी प्रेमी को चिट्ठी तो जवाब पढ़कर रह गई हैरान, 16 साल बाद हुई मुलाकात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
agra uma bharti aggressive comments on rapist in a rally in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...