आगरा रोड शो में जब एक लड़की की चिट्ठी पढ़कर मुस्कुराने लगे राहुल, जानें क्या लिखा था?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। आगरा में हुए रोड शो के दौरान काफी देर तक कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मुस्कुराहट अबूझ पहेली बनी रही। पूरे रोड शो के दौरान चार बार ऐसा हुआ, जब राहुल गांधी के पास चार लेटर पहुंचे। लेटर पढ़ते ही वो मुस्कुराने लगते थे। काफी देर बाद समझ आया कि जिन लेटर्स को पढ़कर वो मुसकुरा रहे थे, वे सभी लेटर्स शहर की कुछ युवतियों की ओर से लिखे गए थे। ये भी पढ़ें: आगरा में रोड शो के दौरान राहुल गांधी बोले बीजेपी नफरत फैलाती है और बसपा मैदान में नहीं

आगरा रोड शो में जब एक लड़की की चिट्टी पढ़कर मुस्कुराने लगे राहुल, जानें क्या लिखा था?

राहुल को मिली चार प्यार भरी चिट्ठियां

आगरा में 12 किमी. लंबे अपने पूरे रोड शो के दौरान राहुल गांधी को लड़कियों से लगातार लेटर्स मिलते रहे। वहीं, लेटर्स पढ़ने के बाद उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती। इसके बाद कुर्ते की जेब में लड़कियों की ओर से दिए गए लेटर्स को प्यार से रख लेते। पूरे रोड शो के दौरान राहुल गांधी को चार पर पर्चियों के रूप में लड़कियों की चिठ्ठी मिली। बता दें कि सभी लेटर्स का खुलासा तो नहीं हो सका, लेकिन खंदारी की रहने वाली आकांक्षा का लेटर खास था।

आगरा रोड शो में जब एक लड़की की चिट्टी पढ़कर मुस्कुराने लगे राहुल, जानें क्या लिखा था?

राहुल ने एक युवती को भरी में भीड़ में ऐसे किया इशारा

बता दें कि इस लेटर के माध्यम से आकांक्षा ने राहुल से पूछा था कि वे शादी कब करोगे? इसके जवाब में राहुल ने मुस्‍कुराकर आकांक्षा को अंगूठा दिखा दिया। मिली जानकारी के अनुसार राहुल को पहली चिट्ठी दयालबाग में स्‍वामीबाग मंदिर के पास मिली। वहीं, दूसरी चिट्ठी न्‍यू आगरा थाने के पास, तीसरी हरीपर्वत और चौथी छिपीटोला रोड के पास मिली। स्वामीबाग में राहुल गांधी को मिले पहले लेटर में उन्हें स्मार्ट और हैंडसम कहकर अपनी दिल की दास्तां युवती ने लिखी। इस लेटर को पढ़ने के बाद राहुल गांधी काफी देर तक मुस्कुराते रहे। ये भी पढ़ें: इलाहाबाद: क्या राहुल-अखिलेश साबित होंगे सोनिया के करन-अर्जुन?

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
agra rahul gandhi road show girl four letter for marriage in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...