VIDEO: पेट्रोल में पानी मिलाने का आरोप, पूर्व सपा सांसद का है पंप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कानपुर। कानपुर के बर्रा सचान चौराहा स्थित एक पेट्रोल पंप पर पब्लिक ने पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने का आरोप लगाया और इस बात पर जमकर हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया। जानकारी के मुताबिक बर्रा थाना क्षेत्र के दो सचान चौराहा पर पूर्व सपा सांसद राकेश सचान का सीमा फिलिंग स्टेशन के नाम से भारत पेट्रोल पंप है।

VIDEO: पेट्रोल में पानी मिलाने का आरोप, पूर्व सपा सांसद का है पंप

पंप में दस कर्मचारी काम करते हैं। मंगलवार दोपहर पंपकर्मी पेट्राल भर रहे थे। इसी बीच साकेत नगर निवासी सीवेंद्र कुमार वहां पेट्राल भराने आए। उन्होंने बताया कि वो इस पेट्रोल पंप पर अक्सर पेट्रोल भराते हैं। मंगलवार वो अपनी एक्टिवा में 100 रुपए का पेट्रोल भराकर दस कदम की दूरी पर ही गए थे तभी उनकी स्कूटी बंद हो गई तो वो स्कूटी सही कराने के लिए गाड़ी की दुकान में गए तो पता चला की स्कूटी में भराए गए पेट्रोल में पानी की मिलावट है।

इस बात को लेकर जब वो पेट्रोल पंप कर्मियों से शिकायत करने पहुंचे तो वो गाली-गलौज करने लगे। वहीं देखते ही देखते लोगों का जमावड़ा लग गया और हंगामा शुरू कर हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर ले ली है और आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है।

Read more: VIDEO: दहेज के लिए होता रहा झगड़ा, चुपचाप देखती रही पुलिस

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Accused of adding water to petrol, former SP MP's pump
Please Wait while comments are loading...