यूपी: दबंगों ने पुलिस चौकी के सामने मारी महिला को गोली, मूक बन देखती रही पुलिस

यूपी के मैनपुरी जिले में दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते पुलिस चौकी के ठीक सामने एक महिला को गोली मार मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में सरकार बदल गयी है, लेकिन अपराधियों में बदलाव दिखाई नहीं दे रहा है। इस सच का एक चेहरा मैनपुरी की आगरा गेट पुलिस चौकी में देखने को मिला जहां दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते पुलिस चौकी के ठीक सामने एक महिला को गोली मार मौत के घाट उतार दिया। घटना मैनपुरी सदर कोतवाली क्षेत्र की आगरा गेट पुलिस चौकी की है। बताया जाता है कि इस पुलिस चौकी के सामने करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी है। उसी को लेकर फातिमा नाम की महिला का गोलाबाजार निवासी हाजी खां से विवाद चल रहा है।

mainpuri यूपी: दबंगों ने पुलिस चौकी के सामने मारी महिला को गोली, मूक बन देखती रही पुलिस

सोमवार को फातिमा के पुत्र वसीम खां कुन्नू का विवादित प्रॉपर्टी में किराये पर रहने वाली महिला से झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष पुलिस चौकी आ गए। यहां दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच कुछ युवक चौकी के अंदर पहुंचे और किरायेदार महिला पर फायरिंग कर दी। कई गोलियां लगने से घायल महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ये भी पढ़ें- जब पता चला इंजीनियर नहीं है पति तो पत्नी ने फांसी लगा दी जान

फायरिंग से दहशत
फायरिंग के बाद पुलिस चौकी में अफरा-तफरी मच गई। गोली मारकर भाग रहा आरोपी भीड़ के हत्थे चढ़ गया, भीड़ ने आरोपी को पुलिस चौकी के अंदर ही पुलिस वालों के सामने गिरा कर पत्थरों से जमकर पीटा, जिससे वह मरणासन्न हो गया।वहीं महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने अपना आपा खो दिया और आरोपियों को पुलिस चौकी में ही जान से मारने पर उतारू हो गए। ये भी पढ़ें- यूपी: डीएम, एसएसपी ऑफिस के पास चल रहा था सेक्स रैकेट, खुलासा

गुस्साए परिजनों ने आरोपी वसीम खां, उसकी मां और उनके साथ आई एक महिला को पुलिस चौकी में बेरहमी से पीटा। उन पर लाठी-डंडे बरसाए। इस दौरान पुलिस चौकी में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। हैरानी की बात है कि यह सब पुलिसवालों के सामने हुआ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman was thrashed and shot dead outside a police station in Mainpuri district of Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...