मां ने जन्मे एक साथ तीन बच्चे, बोली कुदरत का करिश्मा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। जिला महिला अस्पताल में एक महिला ने तीन बच्चे को जन्म दिया। जिसकी खबर पूरे अस्पताल में फैल गई। लोग बच्चे को देखने के लिए बेताब दिखे। डाक्टरों के अनुसार जच्चा व बच्चा पूरी तरह स्वास्थ्य है। यह घटना शुक्रवार को पूरे दिन भर अस्पताल में चर्चा का विषय बनी रही।

तीनों लड़के हैं

तीनों लड़के हैं

श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत सिटकाहना गांव निवासी सुकई की पत्नी को गुरूवार को प्रसव पीड़ा हुआ। परिजनों ने आनन फानन में उसे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में ले गए। जहां से वहां पर मौजूद डाक्टरों ने महिला को बहराइच महिला जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बहराइच लाकर भर्ती कराया। जहां पर शुक्रवार को महिला ने तीन बच्चे को जन्म दिया। एक साथ तीन बच्चा पैदा होने की खबर पल भर में ही पूरे अस्पताल में फैल गया। देखने वालों के तांते लगने लगे। तीनों लड़के पूरी तरह स्वस्थ है।

कुदरत का करिश्मा

कुदरत का करिश्मा

अस्पताल में भर्ती मुन्नी देवी का कहना है कि जो भी हुआ है सब कुदरत का करिश्मा है। इससे पहले मेरे एक बेटा था। इस बार भी तीनों बच्चों ने बेटा के रूप में जन्म लिया है। मैं भगवान से यही दुआ करती हू कि सब अच्छे से रहे।

बोली महिला सीएमएस

बोली महिला सीएमएस

महिला जिला असपताल की सीएमएस डा मधु गैरोला से जब बात की गई तो उन्होने बताया कि एक महिला जो कि श्रावस्ती जिले की रहने वाली थी, उसे यहां भर्ती किया गया है। महिला ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया है। तीनों बच्चे लड़के है और पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman gave birth to three children in Bahraich district women's hospital.
Please Wait while comments are loading...