'पति ने दरोगा और दोस्त से कराया मेरा गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो'

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। यूपी के बरेली में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक पति ने अपने स्वार्थ के लिए अपनी पत्नी पर दूसरों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाया और अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप कराया। पत्नी ने जब मामले की शिकायत पुलिस में करने को कही तो पति ने उसकी अश्लील क्लिपिंग नेट पर डालने की धमकी दी।

Read Also: मां-बाप खो चुकी लड़की के अपने बने दरिंदे, हुआ जिस्म का सौदा

पति पर पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

पति पर पत्नी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती रुखसाना (बदला हुआ नाम) की शादी इसी साल पंद्रह जनवरी को इलाके के मोहम्मद उस्मान (बदला हुआ नाम) से हुई थी। रुखसाना ने कहा की उसका पति सट्टा किंग है जिस वजह से उसके यहाँ पुलिसकर्मियों का आना जाना रहता है। आरोप है कि 30 जनवरी को पति दो लोगों को घर लेकर आया और बताया कि एक दरोगा है और उसका साथी है। इसके बाद पति काम की बात कहकर बाहर चला गया। इसके बाद दरोगा और उसके साथी ने महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने पति के आने पर जब सारी बात उसे बताई तो पति ने महिला को जमकर पीटा और फिर उसे चार दिन तक कमरे में बंद करके भूखा-प्यासा रखा। महिला ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो पति ने कुछ पुलिसवालों को घर बुलाकर महिला को जमकर हड़काया और झूठे केस दर्ज कराकर उसे जेल भेजने की धमकी दे डाली।

पति ने बनाया अश्लील वीडियो, नेट पर डालने की धमकी

पति ने बनाया अश्लील वीडियो, नेट पर डालने की धमकी

उस्मान ने पत्नी रुखसाना को बताया कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है। अगर उसने किसी से शिकायत की तो वह वीडियो नेट पर डालकर उसे बदनाम कर देगा। कुछ समय पहले तबियत खराब होने पर महिला अपने मायके आई तो उसने सारी बात परिजनों को बताई। कुछ दिन पहले महिला के देवर और सास उसके घर पर आए और पुलिस से शिकायत करने पर उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगे। महिला ने जब थाने में शिकायत की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद उसने एसपी सिटी से आपबीती बताई। इस मामले में एसएसपी ने प्रेमनगर थाना पुलिस को जाँच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए है।

पति को देखना चाहती है सलाखों के पीछे

पति को देखना चाहती है सलाखों के पीछे

रुखसाना का ये दूसरा निकाह था। उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया जिसके बाद उसने उस्मान से निकाह किया लेकिन उसने भी उसके साथ धोखा किया और उसकी ज़िन्दगी नर्क बना दी। रुखसाना को अब इंसाफ चाहिए, वो अपने पति को सलाखों के पीछे देखना चाहती है।

Read also: ससुराल पहुंचा नया-नवेला दूल्हा और पड़ोस की लड़की का कर दिया रेप

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman complained against husband for planning gang rape.
Please Wait while comments are loading...