VIDEO: महिला न होती तो पटक-पटक कर मारता: यूपी पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। हाल ही में यूपी के डीजीपी ने पुलिसवालों को फरियादियों के साथ मित्रवत तरीके से पेश होने का पाठ पढ़ाया था लेकिन इसके बावजूद यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत कस्थुनी पूरब के पास का है जहां एक बार फिर से डायल 100 पुलिस का एक महिला के साथ अभद्रता करता हुए एक वीडियो सामने आया है।

amethi,uttar pradesh,up police,woman,dial 100,अमेठी,उत्तर प्रदेश,यूपी पुलिस,महिला,

आगे पढ़े पूरा मामला

जमीन के एक विवाद को लेकर डायल 100 पर हुई शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सैकड़ों लोगों के सामने ही जमकर 'पुलिसिया-घूट्टी' वाला फार्मूला कह डाला। कथित वीडियो में पुलिसवाला रौब झाड़ते हुए एक महिला से ये कहते हुए सुनाई पड़ रहा है कि महिला हो इसलिए छोड़ रहा हूं यदि यहां तुम्हारा लड़का मौजूद होता तो उसको राईट टाइम कर देता और अभी यही पटक-पटक कर मारता।

ग्रामीणों में से एक ने किया कैमरे में कैद

यह सब सुनकर तो आपको भी यूपी पुलिस से डर लगने लगेगा। दरअसल इस वीडियो को मौके पर ही मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मामला चाहे जो भी लेकिन स्थानीय प्रशासन व पुलिस को भी अपनी मानसिकता और कार्यशैली को जनता की इन्हीं अपेक्षाओं के अनुरूप ढालना होगा।

जांच कर होगी कार्रवाई

इस मामले में एडिशनल एसपी बी.सी. दूबे से जब बात किया गया तो उन्होंने कहा कि ये कृत्य अत्यंत ही संवेदनशील है। मामला संज्ञान में आया है, जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो-

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a video of policeman threatning a woman came up in amethi
Please Wait while comments are loading...