रिश्ता शर्मसार, घर में बहन को अकेला देख बड़े भाई ने किया दुष्कर्म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में सोमवार की शाम को एक भाई ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। बहन को अकेला देखकर उसके ही सगे बड़े भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसने पीड़ित बहन को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना के वक्त परिवार के सदस्य काम से बाहर गए थे। रात में मां के घर आने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाया। मां के साथ पीड़िता ने रात में ही थाने में पहुंचकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

रिश्ता शर्मसार, घर में बहन को अकेला देख बड़े भाई ने किया दुष्कर्म

घर में अकेला पाकर किया गंदा काम

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम को परिवार के सभी सदस्य काम से बाहर निकल गए थे। शाम को पांच बजे के करीब किशोरी घर में अकेली थी। उसी समय उसका बड़ा भाई पहुंचा और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दिया। बहन ने विरोध किया फिर भी वह नहीं माना और बहन को जबरिया कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बात बहन को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी।

रात में मां के आने पर बतायी सारी बात

रात में नौ बजे के करीब मां घर पर पहुंची। पीड़ा से परेशान बेटी को देखकर उसने पूछताछ शुरू कर दी। इसपर बेटी ने आपबीती सुनाया। उसने अपने ही बड़े भाई पर खुद से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया। यह सुनते ही मां आग बबूला हो गयी और बेटी को लेकर सीधे थाने पहुंची और बेटे के खिलाफ केस दर्ज कराया। रात में ही कोतवाली के एसएसआई रमाकांत यादव ने मामला दर्ज करके आरोपी भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। उसके खिलाफ पास्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a sister raped by her elder brother in mirzapur
Please Wait while comments are loading...