कोर्ट के आदेश के बावजूद पुलिसवाले ने लिया घूस, कैमरे पर पकड़ाया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

संभल। न्यायालय के आदेश के बाद भी अवैध कब्जा हटवाने के लिए पुलिस ने पीड़ित से 5000 रुपये की घूस ले लिया। पीड़ित ने रिश्वत देते हुए चौकी प्रभारी का वीडियो बना लिया। वीडियो में चौकी प्रभारी रकम गिनते दिख रहे है। यह मामला संभल के नखासा थाने का है।

sambhal,uttar pradesh,up police,corruption,bribe,संभल, उत्तर प्रदेश,यूपी पुलिस,भ्रष्टाचार,घूस

गुरुवार को राष्ट्रीय भ्रष्टाचार दमन परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष केके मिश्र ने एसपी को एक शिकायती पत्र भेजा है। जिसमें बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के सिरसी निवासी एक व्यक्ति ने न्यायालय के आदेश के बाद भी अवैध रूप से छज्जा निकाल लिया। इस छज्जे की वजह से पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग के मकान की खिड़की बंद हो गई। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके बाद मामले की शिकायत एसडीएम से की गई तो उन्होंने अवैध कब्जा हटवाने के पुलिस को निर्देश दिए जिसके बाद सिरसी चौकी प्रभारी को कब्जाने हटवाने के आदेश दिए।

सिरसी चौकी प्रभारी कान्त कुमार शर्मा ने पीड़ित से कब्जा हटवाने के नाम पर 10 हजार रुपये की डिमांड की। जिसके बाद कब्जा नही हटने पर पीड़ित ने फिर चौकी प्रभारी को 5000 रुपये की घूस दी। चौकी प्रभारी अपने ऑफिस में घुस लेते वीडियो में दिख रहे है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक दे की है। चौकी प्रभारी ने पीड़ित को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी है। इतना ही नहीं एसपी से दर्ज कराई गई रिपोर्ट व रिश्वत मांगने वाले चौकी प्रभारी पर कार्रवाई कराने के साथ ही मामले की जांच किसी दूसरे अधिकारी से कराने की मांग की गई है।

देखें वीडियो

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a policeman in sambhal taking bribe caught on camera
Please Wait while comments are loading...