चलती ट्रेन में दरिंदगी, लड़की को बाथरूम में बंधक बना किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा में चलती ट्रेन में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। यह वारदात कोटा पटना एक्सप्रेस ट्रेन की है जिसमें चलती ट्रेन के टॉयलेट में एक दुराचारी ने नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बनाया। फिलहाल रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर से नाराज होकर जा रही थी पीड़िता

घर से नाराज होकर जा रही थी पीड़िता

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 14 जुलाई को अपने घर वालों से नाराज हो कर पीड़िता को उसके पिता ने किसी बात पर पिटाई कर दी थी। जिसके बाद पीड़िता घर छोड़कर वृन्दावन भजन करने के लिए निकल ली। पीड़िता जब पटना कोटा एक्सप्रेस से मथुरा आ रही थी तभी रस्ते में इसके साथ एक व्यक्ति ने छेड़खानी शुरू कर दी। जिसके बाद पीड़िता उससे बचते हुए ट्रेन के टॉयलेट में चली गयी लेकिन यहाँ भी उस दरिंदे ने नहीं छोड़ा और जबरदस्ती टॉयलेट में घुसकर इस नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला।

आगरा में उतर गया आरोपी

आगरा में उतर गया आरोपी

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने टॉयलेट में उसके साथ मारपीट की और इसे इतना डरा दिया की वह अपने साथ हुई रेप के बारे में किसी से कह भी न सके। इस वारदात को अंजाम देने के वाद आरोपी बेखौफ हो कर आगरा में उतर गया। पीड़िता जब वृन्दावन पहुंची तो उसने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी समाज सेवी लक्ष्मी गौतम को दी। वारदात को सुनने के बाद लक्ष्मी गौतम, पीड़िता को लेकर वृन्दावन थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने इसे रेलवे का मामला बताते हुए जीआरपी के पास भेज दिया। फिलहाल जीआरपी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कहां थे सुरक्षाकर्मी

रेलवे पुलिस ने भले ही मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हो लेकिन इस वारदात ने रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। रेलवे सुरक्षा में लगे उन कर्मचारियों पर तमाम सवाल खड़े होते हैं कि आखिर जब इस बच्ची के साथ दरिंदगी की जा रही थी तो रेलवे की सुरक्षा करने वाले वह सुरक्षाकर्मी उस वक्त कहां थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a minor girl raped in moving Kota Patna Express train near mathura
Please Wait while comments are loading...