मामा के घर में बंधक बना नाबालिग लड़की से कई दिनों तक रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र में बाबा के घर छुट्टी बिताने आई किशोरी को बंधक बनाकर हैवान ने एक हफ्ता से ज्यादा समय तक दुष्कर्म किया। उनके चुंगल से किसी प्रकार छूटकर अपने बाबा के घर पहुंची किशोरी ने घटना की जानकारी दी। इसी बीच किशोरी के भागने की खबर आरोपी को मिलने पर पीछे से वह भी साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया जहां उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Read Also: विधवा महिला के साथ रेप करने वाले को पंचायत ने दी 5 जूते की सजा

मामा के घर में बंधक बना नाबालिग लड़की से कई दिनों तक रेप

मौके पर मची हाय-तौबा सुनकर किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेरेबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सदर कोतवाली इंचार्ज ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामा की तलाश की जा रही है जिसके घर में किशोरी को बंधक बनाया गया था।

सदर कोतवाली क्षेत्र के पूरन नगर स्थित बाबा के घर 15 वर्षीय किशोरी गर्मी छुट्टियां बिताने आई थी। एक हफ्ता पूर्व सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित रऊ टेंपो अड्डा के निकट मेडिकल स्टोर से दवा लेने आई किशोरी को बीघापुर थाना क्षेत्र के पंसरिया गांव निवासी रोहित ने बहला-फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठा लिया। उसे लेकर सदर कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित अपने मामा के घर ले आया। उसने बंधक बना किशोरी से 1 सप्ताह से ज्यादा दिनों तक रेप किया। इसी बीच मौका पाकर किशोरी वहां से भाग निकली और पूरन नगर स्थित घर आकर अपने बाबा को घटना की जानकारी दी।

इसी बीच पीछे से रोहित भी साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया। उन्होंने बाबा धमकी दी और कहा कि यदि की पुलिस को बताया तो तुम्हें जान से मार देगें। मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी व उसके साथियों को अपने साथ ले आई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि बाबा की तहरीर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आरोपी के मामा की भी तलाश की जा रही है।

Read Also: प्रियंका गैंगरेप-मर्डर: हिमाचल में सड़क पर उतरे लोग, प्रदर्शन

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A girl raped while kept in bondage in Unnao.
Please Wait while comments are loading...