VIDEO: ड्रीम गर्ल को देखने स्टेज पर पहुंचा शराबी, मुश्किल से उतारा

मथुरा में हेमा मालिनी से मिलने एक शराबी युवक भी पहुंच गया था, जो उनसे मिलने सीधे मंच पर जा पहुंचा। हद तो तब हो गई जब मिलने के बाद भी वह मंच पर ही जमा रहा।

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। इन दिनों हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रचार में लगी हुई हैं। शुक्रवार को उनकी मथुरा में रैली हुई, जिसमें भारी संख्या में लोग मौजूद थे। हेमा मालिनी से मिलने वहां एक शराबी युवक भी पहुंच गया था, जो उनसे मिलने सीधे मंच पर जा पहुंचा। हद तो तब हो गई जब मिलने के बाद भी वह मंच पर ही जमा रहा। अपने चहेती अभिनेत्री को सामने देखकर वह युवक लाख समझाने के बाद भी मंच से नीचे नहीं जा रहा था। जैसे-तैसे उसे समझा कर मंच से नीचे उतारा गया। हालांकि, इसके बाद उसे मंच से दूर कर दिया गया।

hema malini VIDEO: ड्रीम गर्ल को देखने स्टेज पर पहुंचा शराबी, मुश्किल से उतारा
 ये भी पढ़ें- सहारनपुर: यूपी की नंबर 3 विधानसभा पर लगी है सपा, भाजपा की प्रतिष्ठा दांव पर, क्या है खास

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के लिए लोगों की ऐसी दीवानगी होना कोई नई बात नहीं है। भले ही अब वह एक नेता हों, लेकिन उनकी अभिनेत्री की छवि हर किसी के मन में आज भी वैसी ही है, जैसी पहले थी। ऐसे में उनके प्रशंसक जब अक्सर ही उनसे मिलने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। इससे पहले गुरुवार को भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी उत्तर प्रदेश के बड़ौत में थीं। वहां पर रैली हेमा मालिनी निर्धारित समय 12 बजे से ढाई घंटे देरी से पहुंची थीं। जैसे ही हेमा मालिनी वहां पहुंचीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेकाबू हो गए।
ये भी पढ़ें- इलाहाबाद: बाहुबली मुख्तार अंसारी को निर्दोष बताने पर बुरी फंसी मायावती, हाईकोर्ट नाराज
बेकाबू हुई भीड़ ने बसंती-बसंती बोलते हुए बेरिकेटिंग तोड़ दी और मंच तक जा पहुंची। किसी तरह से पुलिस ने भीड़ को काबू करने की कोशिश की, लेकिन जब भीड़ काबू नहीं हुई तो पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। भाषण खत्म होने के बाद हेमा मालिनी को मंच से उतारने में भी पुलिस के छक्के छूट गए। लोगों को काबू में रखने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। बहुत ही मुश्किल से हैलिकॉप्टर के चारों ओर एक घेरा बनाकर उड़ान भरवाई गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A drunk man refused to leave the stage of Hema Malini in Mathura
Please Wait while comments are loading...