यूपी: घर में घुसी डायल 100 पीसीआर, 3 पुलिसवाले घायल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भदोही। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था मजबूत करने के मकसद से शुरू की गई डायल 100 सेवा की एक पीसीआर शनिवार को अनियंत्रित होकर भदोही जिले में एक घर में घुस गई। इस हादसे में 3 पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल पुलिसवालों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीसीआर की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। शुक्र ये रहा कि इस हादसे में घर के अंदर रहने वाले किसी शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हादसे के बाद आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है।

dial 100 यूपी: घर में घुसी डायल 100 पीसीआर, 3 पुलिसवाले घायल

आपको बता दें कि लोगों तक चंद मिनटों में पुलिस सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने डायल 100 सेवा की शुरुआत की थी। इस सेवा के तहत पुलिस विभाग को इनोवा और बोलेरो गाड़िया दी गईं। साथ ही इनके लिए पुलिस के सिपाहियों को विशेष तौर पर प्रशिक्षण भी दिया गया। डायल 100 सेवा को चोरी, लूट, डकैती, रेप, छेडख़ानी जैसी आपराधिक वारदातों की सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश हैं। ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव: बसपा जिलाध्यक्ष की कार से 5 लाख की नकदी बरामद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttar Pradesh: A Dial-100 vehicle spun out of control and rammed into a house in Bhadohi; 3 Police personnel injured, out of them 2 critical.
Please Wait while comments are loading...