नोएडा की एलईडी बल्ब फैक्ट्री में लगी भीषण आग में 6 की मौत

नोएडा के सेक्टर 11 स्थित एक्सेल ग्रीनटेक कंपनी में दिन के करीब एक बजे अचानक आग लग गई। पांच मंजिला इस फैक्ट्री में आग से यहां काम कर रहे कई कर्मचारी फंस गए।

Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा (यूपी)। दिल्ली से सटे नोएडा में एक इलेक्ट्रॉनिक्स फैक्ट्री में भीषण आग लगने से 6 लोगों की मौत हो गई। आग इतनी भयानक थी कि फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को कई घंटे की मशक्कत के बाद इस पर काबू पाने में कामयाबी मिली।

नोएडा की एलईडी बल्ब फैक्ट्री में लगी भीषण आग में 6 की मौत

 

काफी मसक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 11 स्थित एक्सेल ग्रीनटेक कंपनी में दिन के करीब एक बजे अचानक आग लग गई। पांच मंजिला इस फैक्ट्री में आग से यहां काम कर रहे कई कर्मचारी फंस गए। आग की सूचना मिलते है फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिशें शुरू की। काफी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। फैक्ट्री में अचानक लगी आग में झुलस कर 6 लोगों की मौत हो गई। मलबे से उनके शवों को निकाला जा चुका है।

शुरूआती जांच में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। वहीं अधिकारी जांच के बाद ही साफ तौर से इस मामले पर कुछ कहने की बात कह रहे हैं। नोएडा के सेक्टर 11 स्थित एफ ब्लॉक में एलईडी बनाने वाली एक्सेल ग्रीनटेक कंपनी में ये आग लगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
6 killed as fire broke out at an electronics factory in Sector 11, Noida.
Please Wait while comments are loading...