गाजियाबाद के लोनी में गिरी मकान की छत, परिवार के 5 लोगों की मौत

सोमवार रात को घर में इमरान की पत्नी, पत्नी की बहन और उसके तीन बच्चे सोए हुए थे। रात करीब 12 बचे अचानक मकान की छत भरभराकर गिर पड़ी।

Subscribe to Oneindia Hindi

लोनी। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले के लोनी में सोमवार देर रात एक मकान की छत गिरने से परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बहने और उनके 3 बच्चे शामिल हैं। वहीं इस हादसे में 6 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक लोनी की कमल विहार कालोनी में इमरान नामक व्यक्ति का मकान है। सोमवार रात को घर में इमरान की पत्नी, पत्नी की बहन और उसके तीन बच्चे सोए हुए थे। रात करीब 12 बजे अचानक मकान की छत भरभराकर गिर पड़ी। मलबे में दबने से दोनों बहनों और तीनों बच्चों की मौत हो गई।

collapse गाजियाबाद के लोनी में गिरी मकान की छत, परिवार के 5 लोगों की मौत

शोर सुनकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। रात में ही पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से मलबे को हटाने का काम शुरू किया। हादसे में 6 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। आस-पास के लोगों का कहना है कि मकान काफी पुराना और जर्जर अवस्था में था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है।ये भी पढ़ें- दिव्यांग पर फूटा पुलिस का गुस्सा, लांत-घूंसों से की पिटाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 of a Family dead after the ceiling of a house in Loni area collapse of Ghaziabad.
Please Wait while comments are loading...