ऑनलाइन फ्रॉड के जरिए जवान के खाते से उड़ाए 44 हजार रुपए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में सेना के जवान से ऑन लाईन फ्रॉड का मामला सामने आया हैं। जवान ने बताया कि बैंक खाते से जालसाजों ने हजारों की खरीदारी करने के साथ खाते से पैसे भी ट्रांसफर किया। पीड़ित जवान ने आरोपी जालसाज के खिलाफ ककोड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

ऑनलाईन फ्रॉड के जरिए जवान के खाते से उड़ाए 44 हजार रुपए

खुर्जा देहात के गांव खबरा निवासी हरकेश पुत्र विजय सिंह का ककोड़ स्थित एसबीआई की शाखा में खाता है। हरकेश भारतीय सेना में जवान है। पीड़ित जवान ने बताया कि 11 जून को उसके मोबाईल पर उसके खाते से चौबीस हजार पांच सौ रुपये की धनराशि से ऑनलाईन खरीदारी की गई। इस तरह 30 जून और 1 जुलाई को जालसाजों द्वारा 10-10 हजार की धनराशि को दो बार ट्रांसफर करने का मैसेज प्राप्त हुआ।

जवान ने बताया कि एसबीआई बैंक खाते से कुल 44 हजार 500 रुपए की धनराशि निकलने के मैसेज से पीड़ित के होश उड़ गए। इस दौरान पीड़ित जवान ने खाते से जालसाजों द्वारा उड़ाई धनराशि को लेकर बैंक शाखा के प्रबंधक को जानकारी से अवगत कराया। जिसे लेकर बैंक कर्मियों द्वारा पूरी डिटेल निकाली गई। जिसमें मथुरा के गोवर्धन निवासी जमशेद द्वारा खाते से धनराशि ट्रांसफर किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई।

पीड़ित ने आरोपी को नामजद करते हुए ककोड़ थाने में तहरीर दी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गई है। ककोड़ थाना इंचार्ज मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया हैं। जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
44 thousand stolen from soldier account via online fraud
Please Wait while comments are loading...