शाहजहांपुर: तीन साल की बच्ची से 35 साल के दरिंदे ने किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 35 साल के दरिंदे ने तीन साल की बच्ची के साथ रेप कर दिया। बच्ची आरोपी के बच्चो के साथ खेलने उसके घर गई थी। आरोपी की पत्नी किसी काम से बाहर थी तभी मौका पाते ही कमरे मे लेजाकर दरिंदे घटना को अंजाम दिया।

शाहजहांपुर: तीन साल की बच्ची से 35 साल के दरिंदे ने किया रेप

ब्लड आने पर घबराया आरोपी मौके से फरार हो गया। फिलहाल लहुलुहान हालत में पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे हैं।

दरअसल घटना चौक कोतवाली क्षेत्र की है जहां तीन साल की बच्ची को एक 35 साल के दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची पङोस मे रहने वाले राकेश के घर खेलने गई थी। आरोपी राकेश के दो बच्चे है। जिसके साथ बच्ची रोज खेलती थी। आज भी रोज की तरह बच्ची राकेश के घर खेलने गई थी।

पत्नी गई थी किसी काम से बाहर

आरोपी की पत्नी घर से बाहर किसी काम से गई थी। तभी राकेश बच्ची को घर के अंदर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। धीरे धीरे उसने मासूम के साथ रेप किया। बच्ची के ब्लड आते ही आरोपी घबरा गया और बच्ची को लहुलुहान हालत मे तड़पता हुआ छोङकर फरार हो गया।

उसके बाद बच्ची के परिजन जब बच्ची को लेने उसके घर पहुचे तो बच्ची घायल हालत मे कमरे के अंदर तङप रही थी। उसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचे सीओ सिटी सुमित शुक्ला इंस्पेक्टर हरीश राजपूत ने बच्ची को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया जहां उसका मेडिकल कराया। बच्ची को अस्पताल मे भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया कि तीन साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: कोटखाई गैंगरेप-मर्डर के बाद बच्चों की सुरक्षा के लिए जागी हिमाचल सरकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
3-year-old girl raped by 35-year-old girl shahjahanpur- uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...