लड़की को बनाना चाहते थे हवस का शिकार, कामयाब नहीं हुए तो काट डाले कान

उत्तर प्रदेश के बागपत में चार लोगों ने एक लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सके, लड़की लगातार विरोध करती रही तो उन्होंने लड़की के कान काट लिए।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बागपत। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिला बागपत में चार लोगों ने एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की लेकिन लड़की के विरोध की वजह से वो कामयाब नहीं हो सके। इससे गुस्साए इन चार में से दो ने हैवानियत की हदें पार करते हुए लड़की से विरोध का बदला लेने के लिए उसके कान काट डाले। इससे लड़की लहूलुहान हो गई। मामला चार जनवरी का बताया जा रहा है कि जब लड़की अपनी घर पर अकेली थी तो रेप की नीयत से ये चार लोग उसके घर में घुस गए।

लड़की को नहीं बना सके हवस का शिकार, दरिंदों ने काट लिए कान

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, चार लोग पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के घर में अकेले होने की जानकारी होने पर उसके घर मे घुस गए और उससे जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। गैंग रेप के इरादे से घुसे ये चारों इसमें कामयाब ना हो सके। लड़की ने लगातार शोर मचाना और उनका विरोध करना जारी रखा। जब ये चारों अपने इरादों में कामयाब ना हो सके तो ये चारों बुरी तरह से गुस्सा गए। जब लड़की को ये चारो काबू नहीं कर सके तो इनमें से दो ने चाकू उठाकर लड़की के दोनों कान को काट दिया और उसको घायल कर दिया।

पीड़ित लड़की परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और पूरे मामले की जनकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई। हालांकि ये पूरा मामला अभी संदिग्ध बना हुआ है। बागपत लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सासंद सतपाल सिंह का कहना है कि इस पूरे मामले में कोई सच्चाई नहीं है, ये पूरा का पूरा मामला फर्जी और झूठा है। सतपाल सिंह ने कहा कि मैंने इस मामले में खुद एसपी से बात की है, उन्होंने बताया है कि ये घटना 31 दिसंबर की है। दो पड़ोसियों के बीच झगड़े का मामला था जिसे बाद में एक पक्ष ने इस तरह का रूप दे दिया।  
पढ़ें- मुंबई में एक शख्स ने लड़की से की दरिंदगी, शरीर पर मिले काफी जख्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
2 men cut Girl ears in baghpat because she resisting rape
Please Wait while comments are loading...