12 साल की लड़की की दिलेरी, चार लोगों से लड़ बचाई मां की आबरू

चार लोग जब इस बच्ची की मां को हवस का शिकार बनाना चाह रहे थे तो ये घबराई नहीं बल्कि कुछ ऐसा कर दिखाया कि ये चारों लोग उल्टे पांव दौड़ पड़े।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। बरेली के एक गांव में 12 साल की बच्ची ने अपनी हिम्मत और सूझबूझ से ऐसा काम कर दिखाया कि पूरा गांव उसकी प्रशंसा करता नहीं थक रहा है। इस बच्ची ने जब देखा कि उसकी मां के साथ चार लोग कुछ गलत करने के इरादे से उसे दबोच रहे हैं तो ये उनसे भिड़ गई और हिम्मत से मां को बचाने में कामयाब भी हो गई, यहां तक कि हमलावरों ने चाकू से उस पर वार किए लेकिन वो डरी नहीं। 

12 साल की लड़की की दिलेरी, चार लोगों से लड़ बचाई मां की आबरू

बरेली जिले के एक गांव में महिला अपने दो बच्चों के साथ खेत से लौट रही थी। रात का समय हो जाने का फायदा उठाकर महिला पर चार लोगों ने हमला कर दिया और गैंगरेप के इरादे से चाकू की नोक पर उसे उठाकर पास की झोपड़ी में ले गए। यहां उन्होंने महिला के कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए। तब तक उसकी 12 साल की बेटी भी वहां पहुंच गई और इनको रोकने की कोशिश करने लगी। बेटी को चार लोगों के साथ लगातार जूझते देख मां को भी हिम्मत बढ़ी और उसने भी इन चारों का सामना करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। हमलावरों ने मां-बेटी को चाकू से डराकर और उन पर वार कर उन्हें चुप कराना चाहा लेकिन चाकू से घायल होने के बावजूद मां-बेटी ने उनसे लड़ना और शोर मचाना जारी रखा तो कुछ और लोगों ने भी आवाज देकर पूछा कि वहां क्या चल रहा है। ऐसे में हमलावर भाग निकले।

ग्रामीणों ने बताया राजनीतिक रंजिश का मामला
वहां कुछ लोग पहुंचे तो महिला को लेकर गांव लाए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर घायल मां को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। चारों आरोपी फरार बताए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ये राजनीतिक रंजिश का मामला है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला के परिवार ने जिस उम्मीदवार को बीते साल ग्राम पंचायत के इलेक्शन में वोट दिया था, आरोपी उसके विरोधी है और उससे रंजिश रखते हैं इसीलिए उन्होंने महिला के साथ जबरदस्ती की कोशिश की। 
पढ़ें- 65 साल के पादरी ने किया 10 साल के बच्चे का रेप, भेजा गया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12 year old girl saves mother from rape fights off 4 assailants in bareilly
Please Wait while comments are loading...