नया खेल सिखाने के बहाने 12 साल के लड़के ने 6 साल की मासूम से किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद से सटे कौशांबी जिले से 12 साल के एक लड़के की ऐसी घिनौनी हरकत सामने आई है जिसे सुनकर लड़के के मां-बाप के साथ-साथ पूरा समाज शर्मसार है। 12 साल के इस लड़के ने ब्लू फिल्म देखने के बाद एक 6 साल की मासूम का बचपन कुचल दिया। लड़के ने पहली नया खेल सिखाने के बहाने लड़की के घर में गया और फिर उसके साथ रेप कर डाला।

घर में अकेली थी बच्ची

घर में अकेली थी बच्ची

घटना उस समय हुई जब देर शाम बच्ची घर में अकेली थी और उसके माता-पिता खेत में काम कर रहे थे। खून से लथपथ बच्ची घर में ही बेहोश पड़ी रही । जब मां-बाप घर पहुंचे तो पानी के छींटे मारकर उसे होश में लाया गया। दर्द से तडप रही बच्ची ने आप बीती सुनायी तो बखेड़ा खड़ा हो गया। पुलिस ने आरोपी लड़के को पिता समेत हिरासत में लिया है। शुक्रवार दोपहर उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। घटना के बाद से परिजन, पास-पड़ोस व गांव के लोग हतप्रभ व आहत है। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थोड़ी देर पहले लड़के ने देखी थी ब्लू फिल्म

थोड़ी देर पहले लड़के ने देखी थी ब्लू फिल्म

कौशांबी के सैनी इलाके में गुरुवार को 12 वर्षीय एक लड़का मोबाइल पर ब्लू फिल्म देख रहा था। पिता ने बच्चे को अश्लील फिल्म देखते पकड़ा तो फटकार लगाते हुये कई तमाचे जड़ दिये और चेतावनी दी कि दुबारा ये सब देखा तो हाथ पैर तोड़ दूंगा। खैर यह पहली बार नहीं था। लड़के को इससे पहले भी कई बार अश्लील फिल्म देखते हुये परिजनों ने पकड़ा था और डांट-फटकार लगाई थी। घटना के कुछ घंटे बाद शाम को लड़के ने पड़ोसी के घर में 6 साल की मासूम बच्ची को अकेले देखा तो उसके मन में वहशीपन जाग उठा। शाम लगभग सात बजे बच्ची के साथ वह खेलने लगा और उसे कमरे में ले गया। बच्ची को नया खेल सिखाने के बहाने उसने उसके साथ गंदी हरकत शुरू कर दी। जब बच्ची दर्द से चीखने लगी तो लड़के ने उसका मुंह दबाकर अपनी हवस मिटायी। तड़पती बच्ची बेहोश हो गयी तो लड़का डर कर भाग निकला।

बेहोश मिली बच्ची

बेहोश मिली बच्ची

लगभग साढ़े सात बजे के बाद बच्ची के माता-पिता खेत का काम कर घर आए और बच्ची को आवाज दिए लेकिन जब बच्ची की कोई आवाज नहीं आई तो वो उसे घर में इधर-उधर ढूढ़ने लगे। जब वो बच्ची के कमरे के अंदर गए तो उन्होंने देखा कि उनकी बच्ची खून से लथपथ बेहोश पड़ी है। बच्ची को इस अवस्था में देख परिजनों ने पानी का छींटा मारकर बच्ची को होश में लाया गया। बेटी ने रोते हुये अपनी आपबीती सुनाई तो परिजनों की सिट्टी पट्टी गुम हो गई। मामला बिगड़ा तो परिजन सीधे सैनी कोतवाली पहुंचे। बच्ची के बयान के आधार पर आरोपी लड़के के विरूद्ध तहरीर दी गई । मामला गंभीर देख पुलिस बच्चे और उसके पिता को थाने ले आयी जहां उससे पूछताछ की गई। शुक्रवार दोपहर में आरोपी बच्चे को किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया जाएगा। जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई होगी। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12 year old boy rapes 6 year old girl in kaushambi, up
Please Wait while comments are loading...