पीएम मोदी के सार्क बैठक में ना जाने के फैसले को मुफ्ती ने ठहराया जायज, कहा- किन हालात में जायें पाक

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न जाने के फैसले को जायज ठहराया है।

उन्होंने कहा कि पाक में सार्क होने वाला था और मुझे उम्मीद थी कि पीएम को वहां जाने का मौका मिलेगा। पर कैसे जाएं? किन हालात में जाएं?

mehbooba

सिंधु जल संधि पर मुफ्ती ने कहा कि इस संधि से भारत और पाकिस्तान, दोनों को फायदा हो रहा लेकिन जम्मू और कश्मीर को नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। हमें नुकसान भरपाई चाहिए।

पाक जाने को तैयार नहीं पड़ोसी, सार्क देशों की बैठक टली

चाहिए नुकसान की भरपाई

मुफ्ती ने कहा कि गठबंधन में यह एजेंडा है कि हमें नुकसान भरपाई मिलनी चाहिए। चाहे वो बिजली परियोजनाओं के माध्यम से हो या फिर हिस्सेदारी बढ़े।

गूगल ने भारत को दिखाया नमक हराम देश, पाकिस्तानी हुए खुश

उन्होंने कहा कि आज कल के वक्त में अगर दुनिया के किसी कोने में हमारे मुसलमान सुरक्षित हैं, तो वो हमारे मुल्क के अंदर हैं।

मोदी के भाषण पर कहा

केरल स्थति कोझिकोड में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान पीएम मोदी के भाषण पर मुफ्ती ने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम गरीबी से मुकाबला करना चाहते हैं उस वक्त मोदी जी ने अपने स्टेट्स मैन होने का सबसे बड़ा सबूत दिया।

भारत पर हमले के बावजूद नेहरू की बहन ने किया था चीन का समर्थन

उन्होंने कहा कि ये सबसे बड़ी बात पीएम ने कही जिसका कोई परमाणु हम मुकाबला नहीं कर सकता। दुनिया की कोई ताकत, हथियार, इस बात से बड़ी नहीं है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
J&K CM said pm modi proves he is statesman.
Please Wait while comments are loading...