जब मासूम को मां से मिलाने के लिए नाडाल ने मैच रोक दिया

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। खेल के मैदान पर आपने हमेशा से ही जीत की प्रतिस्पर्धा में खिलाड़ियों को एक दूसरे से भिड़ते हुए देखा होगा, लेकिन ये खिलाड़ी खेल के मैदान पर कभी-कभी ऐसा कर जाते हैं जिसकी उनके प्रशंसकों को भी उम्मीद नहीं होती है।

rafael nadal

टेनिस की दुनिया में सुपरस्टार कहे जाने वाले राफेल नाडाल ने भी बीच मैच में कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। दरअसल जिस वक्त नाडाल का मैच चल रहा था वस वक्त स्टैंड में एक महिला की मासूम बेटी खो गई थी, लेकिन भारी भीड़ के चलते महिला अपनी बेटी को ढूंढ नहीं पा रही थी।

लेकिन महिला की मदद के लिए नाडाल ने अपना मैच बीच में ही रोक दिया जिसके बाद महिला ने अपनी बेटी को भीड़ में आसानी से ढूंढ़ लिया। मैदान में हो रहा यह पूरा वाकया वहां लगे कैमरे में कैद हो गया जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

खबरों के अनुसार यह एग्जिबिशन मैच था जिसमें नाडाल सिमन सोल्बस के खिलाफ खेल रहे थे जोकि एक युवा खिलाड़ी हैं, लेकिन जब यह मैच चल रहा था तभी उन्होंने देखा कि एक महिला स्टैंड में अपनी बेटी को ढूंढ रही है और वह काफी परेशान है। यह देख नाडाल ने खेल को जारी रखने की बजाए बच्ची के मिलने का इंतजार किया और मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया।

इस दौरान तमाम दर्शकों ने महिला की मदद की और सभी लोग लड़की का नाम क्लारा तेज से पुकारने लगे। जैसे ही लोगों ने बच्ची का नाम पुकारना शुरु किया महज कुछ सेकंड में बच्ची अपनी मां के पास पहुंच गई। जिसके बाद लोगों ने तालियों से मासूम का अभिनंदन किया और मैच फिर से शुरु हो गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When Tennis legend Rafael Nadal stops his match to find a cute baby for mother. This act of NAdal goes viral on social media.
Please Wait while comments are loading...