शटल से मिला सिल्वर, सिंधु के साथ गुरु द्रोण गोपीचंद की भी तारीफ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। भारत को रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल दिलाने की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु की जहां तारीफ हो रही है वहीं गुरु द्रोणाचार्य यानी पुलेला गोपीचंद को सभी शाबाशी दे रहे हैं। गोपीचंद की तारीफ जिन्होंने न सिर्फ सिंधु बल्कि सायना और श्रीकांत जैसे खेल के सितारे दिये जो पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ा रहे हैं। आइए जानते हैं जब सिंधू के फाइनल मैच में करोड़ों धड़कने थम गईं थी तब लोगों ने ट्विटर पर उनके गुरु के बारे में क्या कहा:

gopichand

शूटिंग में ओलंपिक पदक जीतने वाले राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर लिखा, अपनी मेहनत और लगन से सिंधु जैसी खिलाड़ी तैयार करने वाले पुलेला गोपीचंद को मेरा सम्मान। कैसे हार कर भी करोड़ों का दिल जीत गई सिंधु, देखें VIDEOS

शिखर धवन ने लिखा, खेल के आखिर सेकेंड तक कठिन लड़ाई और जीत की जिद दिखाने वाली सिंधु और उनके कोच गोपीचंद को बहुत बहुत बधाई।

आर्ट आॅफ लिविंग के गुरु श्री श्री रविशंकर ने भी ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा, पीवी सिंधु और उनके कोच गोपीचंद को देश को महान बनाने के लिए बधाई। मिलिए इतिहास रचने वाली पीवी सिंधु के द्रोणाचार्य से

नेहा धूपिया ने रियो में पदक दिये जाते समय तिरंगा लहराये जाने की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, वह अद्भुत महसूस किया जा रहा था जब ओलंपिक में तिरंगा उंचा लहराया जा रहा था। सिंधु और गोपीचंद आपको नमन, आपने इतिहास रच दिया।

चंद्रबाबू नायडु ने ट्वीट कर लिखा, कोच गोपीचंद और सिंधु की कहानी बताती है कि कैसे हम खेल में निवेश करेंगे तो महान टैलेंट सामने आएगा और देश गौरवांवित होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After Winning Rio Olympics Silver Medal people Congratulate Pv Sindhu and Her coach P. Gopichand On Twitter.
Please Wait while comments are loading...