रियो ओलंपिक: फिर उलझा नरसिंह यादव का मामला, वाडा में सुनवाई, फैसला 18 अगस्त को

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। रियो ओलंपिक में भारत के पहलवान नरसिंह के खेलने पर फिर से संशय खड़ा हो गया हैौ। नरसिंह ओलंपिक में खेल पाएंगे या नहीं ये मामला एक बार फिर से उलझ गया है। वर्ल्‍ड एंटी डोपिंग एजेंसी ने इस मामले में सुनवाई की है। नाडा द्वारा उन्हें डोपिंग में क्लीन चिट दिए जाने पर वाडा में फिर से सुनवाई हुई है।

  narsingh yadav

आपको बता दें कि ओलंपिक में जाने से पहले 25 जून और 5 जुलाई को नाडा द्वारा दो डोपिंग टेस्ट में नरसिंह यादव फेल हो गए थे, लेकिन बाद में नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी ने क्लीन चिट दे दिया था, लेकिन वाडा ने नाडा के फैसले को मानने से इंकार करते हुए इस मामले में सुनवाई कर उसके खेलने पर संशय पैदा कर दिया है।

मेरा बच्चा पान तक नहीं खाता, उसे फंसाया गया है-बोले नरसिंह के भावुक पिता

19 अगस्त को नरसिंह यादव का मुकाबला होना है। ऐसे में वाडा ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई फास्‍ट ट्रैक कोर्ट में होगी ताकि जल्‍द फैसला लिया जा सके। ऐसे में अब देखना होगा कि नरसिंह ओलंपिक में खेल पाते हैं की नहीं। वहीं इस पूरे विवाद पर पहलवान सुशील कुमार ने कहा है कि इस वक्त नरसिंह को सिर्फ अपने गेम पर ध्यान देने की जरुरत हैं। बाकी के बारे में वो ना सोचें। आपको बता दें कि नरसिंह यादव 74 किलोग्राम भार वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The World Anti-Doping Agency (WADA) has filed an appeal against the clean chit to 74-kg wrestler Narsingh Yadav by the National Anti-Doping Agency following his positive dope test.
Please Wait while comments are loading...