दीपा-ललिता के लिए सहवाग ने की पीएम मोदी से खास गुजारिश

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रियो ओलंपिक में भले ही जिमनास्ट दीपा करमाकर और धाविका ललिता बाबर को कोई मेडल नहीं मिला लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि इन दोनों महिलाओं ने देश को गौरवान्वित किया है।  इसलिए टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने पीएम नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री  सुरेश प्रभु  से आग्रह किया है कि वो दीपा और ललिता दोनों को सम्मानित करें।

Rio Olympic: जिम्नास्टिक के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय बनीं दीपा करमाकर

'मुल्तान के सुल्तान' के नाम से फेमस सहवाग ने दीपा और ललिता के लिए अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुरेश प्रभु के नाम एक चिट्ठी लिखी है। जिसमें उन्होंने  दोनों ही लोगों से मांग की है कि उन्हें दीपा और ललिता दोनों के नाम पर देश में ट्रेन या प्लेन चलाना चाहिए। भले ही ये कुछ वक्त के लिए ही हो।

Must Read: धाविका ललिता शिवाजी बाबर की बायोग्राफी

सहवाग ने ट्वीट किया है कि..   मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और सुरेश प्रभु जीत से आग्रह करता हूं कि वे दीपा करमाकर और ललिता बाबर को सम्मानित करें।

'माइकल फेलप्स ही बप्पी लहरी को हरा सकते हैं'

ये खिलाड़ी रियो में पदक नहीं जीत सके लेकिन इन्होंने अपनी कोशिश से सवा सौ करोड़ की आबादी वाले भारत देश के हर इंसान का दिल जीता है। दोनों ने जो किया है, वो लाजवाब है और जिसकी तुलना किसी भी चीज से नहीं की जा सकती है। अगर दोनों को सम्मानित किया जाता है तो इससे हमारे देश के युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Impressed with Dipa Karmakar and Lalita Babar, Virender Sehwag requests PM Modi to honour them.Sehwag took to Twitter, to appeal Modi to honour both these women athletes and name train or a plane in their names.
Please Wait while comments are loading...