टेनिस कोर्ट में उतरने से पहले, एक की बदलवाई पिंक ब्रा, एक का अंडरवियर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लंदन। 5 बार की विंबडलन चैंपियन रह चुकीं अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स खेल के अलावा भी कई बातों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 37 साल की वीनस इस बार अपने अंडरगार्मेंट (ब्रा) को लेकर चर्चा में हैं। जी हां 03 जुलाई को हुए एक मुकाबले के दौरान वीनस पिंक कलर की ब्रा पहनकर टेनिस कोर्ट में आ गईं। खेल के बीच में रेफरी की नजर वीनस के ब्रा पर पड़ी। उसके बाद क्‍या हुआ आईए आपको बताते हैं।

मैच के बीच में बदलवाया गया ब्रा

मैच के बीच में बदलवाया गया ब्रा

मैच रेफरियों की नजरें जब वीनस की ब्रा पर पड़ी, तो उन्होंने आपत्ति दर्ज करायी और जिसकी वजह से उन्हें खेल के बीच में ब्रा बदलनी पड़ गयी। हालांकि खेल पर इसका असर नहीं पड़ा क्‍योंकि बारिश के दौरान जब खेल रुका, तब वीनस ने अपना ब्रा बदला था। आपको बता दें कि विंबलडन के दौरान खिलाड़ियों को सिर्फ सफेद पोशाक पहन कर खेलना होता है। ऐसे में यह उस निर्देश का उल्लंघन था। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी खिलाड़ी को किसी और रंग के चलते अपने पोशाक बदलने पड़े हों।

सफेद निक्‍कर के अंदर दिखा काला अंडरवियर तो रोक दिया गया मैच

विंबलडन 2017 में लड़कों के डबल्स की शीर्ष वरीय जोड़ी हंगरी के सोमबोर पिरोस और चीन के यू यिबिंग की जोड़ी के मैच को आयोजकों ने बीच में रोककर उन्हें अपने अंडरवेयर बदलने के कहा। आयोजकों का कहना था कि उनकी सफेद निक्कर के नीचे से उनके रंगीन अंडरवेयर दिखाई दे रहे हैं।

रोजर फेडरर को भी बदलना पड़ा था जूते का फीता

रोजर फेडरर को भी बदलना पड़ा था जूते का फीता

एक बार रोजर फेडरर मैच में जो जूता पहनकर उतरे थे उसके फीते का रंग गुलाबी थी। जैसे ही रेफरी की नजर पड़ी उन्‍होंने बीच में ही मैच रुकवा दिया और फेडरर से फीता बदलने को कहा। फीता बदलने के बाद ही मैच शुरु हो सका। आपको बता दें कि शानदार फॉर्म में चल रहे रोजर फेडरर ने अपने विरोधी क्रोएशिया के मारिन सिलिच को हराकर विंबलडन 2017 का खिताब जीत लिया हे। फेडरर ने मारिन को लगातार तीन सेटों में 6-3, 6-1 और 6-4 से हराया। ये उनका 19वां ग्रैंड स्लैम खिताब है। इस जीत के साथ ही फेडरर ने इतिहास रच दिया और आठ बार ये खिताब जीतने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बन गए। उन्होंने ब्रिटेन के विलियम्स रेनाशॉ (07) और अमेरिका के पीट सम्प्रास (07) को पीछे छोड़ दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Venus Williams’ choice of a shocking pink bra courted controversy at Wimbledon on Monday (July 3) in what was an apparent breach of the championship’s strict ‘all white’ rule.
Please Wait while comments are loading...