टेनिस ग्लैमरस स्टार अना इवानोविच ने किया संन्यास का ऐलान, डोनाल्ड ट्रंप भी थे फिदा, तस्वीरें

दुनिया की सबसे ग्लैमरस टेनिस स्टार अना इवानोविच ने फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए बताया कि यह फैसला लेना काफी मुश्किल था।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे ग्लैमरस टेनिस स्टार अना इवानोविच ने मात्र 29 बरस की उम्र में टेनिस से संन्यास लेने का ऐलान करके सबको चौंका दिया है। इवानोविच ने फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए बताया कि यह फैसला लेना काफी मुश्किल था लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा।

अपने कातिल अदाओं और खूबसूरती के लिए चर्चितअना

अपने खेल से ज्यादा अपने कातिल अदाओं और खूबसूरती के लिए चर्चित रहने वाली अना पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप भी खासे फिदा थे और वो कई मौकों पर सार्वजनिक मंच पर अना की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं।

आईए तस्वीरों के जरिए बात करते हैं इस हॉट टेनिस स्टार के बारे में...

18 WTA टाइटल्स जीतकर सफलता का परचम लहराया

18 WTA टाइटल्स जीतकर सफलता का परचम लहराया

6 नवंबर 1987 में जन्मीं अना ने अपने करियर में 18 WTA टाइटल्स जीतकर सफलता का परचम लहराया है और वो वर्ल्ड नंबर वन रैंकिंग पर भी कब्जा कर चुकी हैं।

फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा

फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा

पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन अना इवानोविच ने फेसबुक पर अपने संन्यास की घोषणा करते हुए बताया कि यह फैसला लेना काफी मुश्किल था लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा, उन्होंने अपने फैंस को प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद कहा।

चोट से मैं काफी परेशान

चोट से मैं काफी परेशान

पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी इवानोविच ने अपने फैंस से कहा कि लगातार होती चोट से मैं काफी परेशान हूं और दुखी हूं इसलिए अब मुझे लगता है कि ये समय संन्यास के लिए सही है।

 2008 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था

2008 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था

आपको बता दें कि ने साल 2008 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था और वो फ्रेंच ओपन चैंपियन भी रह चुकी हैं और खूबसूरत खिलाड़ी के नाम से नवाजी जाती थीं।

ट्रंप ने की थी अना की दिल खोलकर तारीफ

ट्रंप ने की थी अना की दिल खोलकर तारीफ

अना की पहचान एक ग्लैमरस खिलाड़ी के रूप में रही हैं, उनके लिए अमेरिकन प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि उन्होंने इससे हसीन लड़की पहले कहीं नहीं देखी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ana Ivanovic, once the top-ranked women’s player in the world, announced her retirement from tennis on Wednesday at 29. Here is hot pictures, have a look.
Please Wait while comments are loading...