Pics: सेरेना विलियम्स ने कराया हॉट फोटो शूट, की दर्द भरी बातें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। टेनिस कोर्ट में सफलता का इतिहास लिखने वाली अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स इस बार अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि अपने एक हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं।

अफवाह या सच: रिलायंस जियो का विज्ञापन करेंगी एयरटेल गर्ल साशा छेत्री?

सेरेना ने लाइफस्टाइल मैगजीन 'फैडर' के लिए एक बड़ा ही ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसे देखकर कोई भी उंगली दबा लेगा। अपने फोटो सेशन के बारे में सेरेना ने खुद लोगों को बताया है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

अपनी आवाज से उरी के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे अमिताभ बच्‍चन

इस फोटो शूट के साथ ही सेरेना ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने उस दर्द का बयां किया है जो कभी उनके मां-बाप ने उनपर हॉवी नहीं होने दिया।

 विलियम्स ने अपने वीडियो संदेश में लिखा है कि मैं कभी भी अपने स्किन के काले रंग की वजह से अवसाद ग्रस्त नहीं रही क्योंकि मेरे मां-बाप ने मुझे एक सपना दिया था और मुझे मजबूत बनाया था। सेरेना ने कहा कि मैं हर नकारात्मक बात को मैं पॉजिटिव तरीके से लेती हूं और मुझे अपने काले रंग से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं जानती हूं कि मैं सुंंदर हूं।

आपको बता दें कि हाल ही में अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम मैच जीतने का रिकार्ड अपने नाम किया है। मालूम हो कि सेरेना विलियम्स ने अपने करियर का पहला ग्रैंड स्लैम खिताब वर्ष 1999 में यूएस ओपन ही जीता था।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Serena Williams has posed for the front cover of Fader Magazine showing off her incredible athletic prowess.
Please Wait while comments are loading...