नंबर 1 जोड़ी टूटी: साथ नहीं खेलेंगी सानिया और मार्टिना हिंगिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। खेलप्रेमियों के लिए चौंकाने वाली खबर है..  क्योंकि पिछले साल टेनिस की दुनिया में तहलका मचाने वाली सानिया और मार्टिना की नंबर वन जोड़ी अब टूट गई है। आपको बता दें कि पिछले साल इस जोड़ी ने नौ खिताब अपने नाम किये थे।

मार्टिना के लिए सानिया बन गईं रिक्शेवाली, देखें तस्वीरें

हालांकि इस जोड़ी के टूटने के क्या कारण हैं, इस बारे में तो कोई वाजिब जवाब नहीं मिल रहा है लेकिन मीडिया में जो खबरें आ रही है उसके मुताबिक पिछले पांच महीनों से इस जोड़ी ने अच्छा परफार्म नहीं किया है। इस कारण दोनों की साझेदारी खत्म हो गई है।

Pics: शाहरूख खान ने लांच की सानिया की 'ऑटोबायोग्राफी ' बुलाया 'रैकेट की रानी'

अब भारतीय खिलाड़ी सानिया दुनिया की 21वें नंबर की चेक गणराज्य की खिलाड़ी बारबोरा स्ट्रीकोवा के साथ खेलेंगी तो वहीं स्विस बाला मार्टिना अमेरिका की कोको वंदेवेघे के साथ जोड़ी बनाएंगी।

बेस्ट ड्रेसअप प्लेयर्स लिस्ट में सानिया को मिली फर्स्ट पोजिशन

मालूम हो कि मार्टिना के साथ ही सानिया ने विम्बलडन में अपना पहला महिला युगल ग्रैंडस्लैम खिताब भी जीता था। बाद में इस जोड़ी ने 2015 यूएस ओपन भी जीता था और इसी भागीदारी के ही कारण वो दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी भी बनी थीं।

मैं अपने खेल से बेइंतहा मोहब्बत करती हूं: सानिया मिर्जा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
One of the most successful women’s doubles teams in recent times has parted ways. Martina Hingis has conveyed to her partner Sania Mirza that she will no longer partner her on the WTA Tour, sources close to the Indian star have told journalists.
Please Wait while comments are loading...