फिर निशाने पर सानिया मिर्जा की ड्रेस, इस बार मौलवी ने कहा गैर-इस्लामिक और अश्लील

मौलवी साजिद रशीद ने एक टीवी शो में सानिया की ड्रेस पर उंगलियां उठाई है। साजिद ने कहा कि यदि किसी खेल में आप बुर्का नहीं पहन सकती है तो महिला को ऐसे खेल में हिस्सा नहीं लेना चाहिए।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से भारत की आन-बान-शान सानिया मिर्जा अपने कपड़ों के कारण सुर्खियां बनी हैं। एक बार फिर से उनके कपड़ों को गैर इस्लामिक कहा गया है। इस बार उनके कपड़ों पर कमेंट किया है मौलवी साजिद रशीद ने।

सानिया मिर्जा ने शेयर की लहंगा-चोली वाली फोटो, सोशल मीडिया पर पड़ी 'गालियां'

मौलवी साजिद रशीद ने एक टीवी शो में सानिया की ड्रेस पर उंगलियां उठाई है। साजिद ने कहा कि यदि किसी खेल में आप बुर्का नहीं पहन सकती है तो महिला को ऐसे खेल में हिस्सा नहीं लेना चाहिए। सानिया मिर्जा की ड्रेस सेेक्सी है और इसलिए गैर-इस्लामी है।

सानिया मिर्जा के कपड़े भद्दे

आपको बता दें कि इस टीवी शो के होस्ट तारिक फतेह थे जिन्होंने ने बॉलीवुड फिल्म दंगल का उदाहरण देते हुए पूछा कि जो दो बच्चियां भारत का नाम रोशन कररही थीं, क्या वे कुछ गलत कर रही थीं? इसके जवाब में रशीद ने कहा, इस्लाम तो फिल्म के खिलाफ है। फिल्म गुनाह करने के लिए बनाई जाती है। आजकल समाज में जो बुराइयां हैं, वे फिल्मों की वजह से हैं इसलिए मेरी नजर में सानिया मिर्जा के कपड़े भद्दे हैं।

लिबास पहनकर भी बिना कपड़ों के दिखाई देंगे

साजिद रशीद ने कहा कि मोहम्‍मद साहब ने 1400 साल पहले कहा था कि एक जमाना आएगा जब लोग लिबास पहनकर भी बिना कपड़ों के दिखाई देंगे, आज वो ही हो रहा है, इसका मतलब की लोग चुस्‍त कपड़े पहनेंगे जिसके बाद भी जिस्‍म के सारे हिस्‍से नजर आएंगे, इस्‍लाम इसको मना करता है, ऐसा लिबास पहनिए जिससे शरीर के हिस्‍से छिप जाएं, कपड़े शरीर ढंकने के लिए होते हैं ना कि दिखाने के लिए।

लहंगा-चोली भी अश्लील

अभी हाल ही में सानिया मिर्जा के उस फोटो को भी अश्लील बताया गया था, जिसमें वो लंहगा-चोली में दिख रही थीं, सानिया कि वो फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sania Mirza has often been at the centre of religious extremism - especially on social media – facing criticism for not wearing burqa.
Please Wait while comments are loading...