मुझे लगता है अब मैं ज्यादा नहीं खेल पाऊंगी: सायना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल काफी समय के बाद इस महीने वापसी कर रही हैं लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस को लेकर संदेह है। सायना को लगता है कि शायद अब उनका ज्यादा खेल नहीं बचा है।

saina

लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पिछले कुछ समय से खेल से दूर हैं। इसकी वजह उनकी फिटनेस है।

26 साल की सायना को रियो ओलिंपिक से एक हफ्ते पहले घुटने की परेशानी शुरू हो गई थी और वह ओलंपिक में भी इसी चोट के साथ खेली और दूसरे दौर के मैच में हारकर बाहर हो गईं।

एशियन चैपियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान को हराने वाली टीम इंडिया पर पुरस्कारों की बारिश

सायना 15 नवंबर से शुरू होने वाले चाइना सुपर सीरीज प्रीमियर में वापसी करने जा रही हैं। सायना का कहना है कि हार और जीत से ज्यादा उनका ध्यान फिटनेस हासिल करने पर है।

शूटर हिना का हिजाब पहनकर खेलने से इंकार, वापस लिया नाम

मैं सिर्फ आने वाले एक साल की सोच रही हूं: सायना

साइना ने कहा कि चोट के बाद काफी लोगों को संदेह था कि मेरा करियर खत्म हो जाएगा और मैं वापसी नहीं करूंगी। उन्होंने कहा कि मुझे भी दिल में कहीं लगा कि शायद मेरा करियर अब खत्म हो गया है।

सायना ने कहा कि अब उनकी निगाहें चाइना सुपर सीरीज पर हैं। उन्होंने कहा कि देखते हैं क्या होता है। उन्होंने कहा कि मैं भी आश्वस्त नहीं हूं कि कैसा खेल पाऊंगी।

इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई टीम इंडिया की 5 खास बातें

सायना ने कहा कि उन्हें आने वाले 5-6 साल के बारे में नहीं पता। मैं बहुत बड़ा प्लान लेकर नहीं चल रही हूं। पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने कहा कि मेरी निगाहें सिर्फ आने वाले एक साल पर हैं। इससे लंबी कोई योजना नहीं है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saina Nehwal says Somewhere deep in my heart maybe it is the end of my career
Please Wait while comments are loading...