सायना नहीं ले रही संन्यास, बातों का गलत मतलब निकाला गया: कोच विमल कुमार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारत की शटलर क्वीन सायना नेहवाल के पर्सनल कोच विमल कुमार ने मीडिया में आ रहे उस बयान का खंडन किया है जिसमें कहा जा रहा है कि सायना अपने चोटों से परेशान होकर संन्यास लेने के बारे में सोच रही हैं। विमल कुमार ने कहा कि सायना की बातों का गलत मतलब निकाला गया है।

एक नजर: सिंधु से पहले किन भारतीय महिलाओं ने दिलाया ओलंपिक में मेडल?

कोच विमल कुमार ने ये भी कहा कि सायना का पूरा फोकस इस समय खेल पर है और वो इस समय केवल 15 नवंबर से शुरू होने वाले चाइना ओपेन के बारे में ही सोच रही हैं इसलिए इस वक्त इस तरह की बातें फैलाकर लोगों को गुमराह ना किया जाए।

सिल्वर गर्ल पीवी सिंधु ने कराया JFW के लिए ग्लैमरस फोटोशूट, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि दो दिन पहले अपने एक इंटरव्यू में सायना नेहवाल ने ये कहा था कि हो सकता है कि उनका करियर का जल्द ही समाप्त हो जाए। वेबसाइट ईएसपीएन डॉट इन ने सायना के हवाले से लिखा था कि ठीक ही है, कई लोग मेरा करियर खत्म मान रहे होंगे और सोच रहे होंगे कि मैं वापसी नहीं कर पाऊंगी। मेरे भी दिल में कई बार यही विचार उठते हैं, कि संभव है मेरा करियर यहीं खत्म हो जाए। तो देखते हैं, आगे क्या होता है। कुछ भी हो सकता है, जिसे हम-आप अभी नहीं जान सकते।

सचिन नहीं, जानिए कौन है वो जो रेवड़ी की तरह बांटता है बीएमडब्ल्यू?

मालूम हो सायना की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई है और इससे पहले उनका रियो ओलंपिक में भी प्रदर्शन काफी खराब रहा था और वो लोगों की आलोचना की पात्र भी बनी थीं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vimal Kumar, the former national champion and Olympian who is now the personal coach of Saina Nehwal, is not at all perturbed by her statement, published in the media that she feels her career is coming to an end
Please Wait while comments are loading...