मकाउ ओपन: 226 वें नंबर की खिलाड़ी ने तोड़ा सायना का सपना

मकाओ ओपन के महिला एकल वर्ग में भारतीय उम्मीद सायना नेहवाल क्वार्टर फाइनल में चीनी खिलाड़ी से हार गईं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मकाउ।अपनी खोई लय हासिल करने के लिए लगातार संघर्ष कर रही भारतीय शटलर सायना नेहवाल मकाउ ओपन बैडिमिंटन चैंपियनशिप से बाहर हो गई हैं। सायना को महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में दुनिया की 226 वें नंबर की चीनी खिलाड़ी झांग येमान ने हारया।

saina

मकाउ ओपन बैडिमिंटन चैंपियनशिप में शुक्रवार को बैंडंमिंटन कोर्ट से भारतीय खेल प्रशंसकों और साइना के लिए निराश करने वाली खबर आई, जब चीन की झांग यिमान ने सायना को 17-21, 21-18, 21-12 से मात दे दी।

चीनी खिलाड़ी झांग सयइना के मुकाबले काफी युवा हैं। वो दुनिया की 226वें नंबर की खिलाड़ी हैं। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी के लिए ये हार काफी निराश करने वाली है।

देर रात लड़कियों के साथ होटल के कमरे में पकड़े गए दो क्रिकेटर

चोट के बाद लय पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं सायना

सायना नेहवाल ने गुरुवार को प्री-क्ववार्टर फाइनल के मुकाबले में इंडोनेशिया की खिलाड़ी दिन डेयाह ओस्टाइन को 17-21, 21-18, 21-12 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

महिला वर्ग में पीवी सिंधू के टूर्नामेंट से हट जाने के बाद सायना पर ही भारतीय उम्मीदों का सारा दारोमदार था। वहीं पुरुष वर्ग में पी कश्यप और बी साई भी अपनी चुनौती पेश कर रहे हैं।

रियो ओलंपिक में चोट के बाद लंबे समय के लिए खेल से दूर हो जाने वाली सायना ने दो हफ्ते पहले चाइना ओपन से वापसी की है। सायना लगातार अपनी फिटनेस हासिल करने और खेल को पटरी पर लाने के लिए कोशिश कर रही हैं।

उस मुश्किल वक्त में सहवाग ने ना दिया होता साथ तो शायद कुछ और होती कोहली की कहानी!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saina Nehwal drops out of Macau Open after losing to China Zhang Yiman in the quarter finals
Please Wait while comments are loading...