मकाउ ओपन: आखिर सायना नेहवाल का सोशल मीडिया पर क्यों उड़ा मजाक?

गुरूवार को सायना नेहवाल को लेकर सोशल मीडिया पर जिस तरह से उनका मजाक उड़ा वो काफी हैरतअंगेज था।

Subscribe to Oneindia Hindi

मकाऊ। भारत की शटलर क्वीन सायना नेहवाल मकाउ ओपन के क्वार्टर फाइनल में हार गई हैं और इसी के साथ उनकी यहां की जर्नी समाप्त हो गई है। सायना नेहवाल को चीनी खिलाड़ी झांग येमान ने सीधे सेटों 21-12, 21-17 में  हराया।

मकाउ ओपन: 226 वें नबर की खिलाड़ी ने तोड़ा सायना का सपना

आपको बता दें कि घुटने की सर्जरी के बाद सायना नेहवाल का ये तीसरा टूर्नामेंट था, जहां उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इससे पहले वो चीन ओपन और हांग कांग ओपन सीरीज भी हार चुकी हैं, हालांकि दोनों ही जगह उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था।

सायना को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल

लेकिन हार-जीत तो खेल का हिस्सा है इसलिए इसमें कोई बड़ी बात नहीं लेकिन गुरूवार को सायना नेहवाल को लेकर सोशल मीडिया पर जिस तरह से बात हुई वो काफी हैरत अंगेज थी।

मालूम हो कि सायना नेहवाल ने गुरुवार को  मकाउ ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी, उन्होंने इंडोनेशिया की दिनार दयाह ऑस्टिन को एक घंटे दो मिनट में 17-21, 21-18, 21-12 से मात दी थी, जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर सायना के लिए लिखा था कि बिना रैंकिंग वाले खिलाड़ियों से हारना सायना के लिए नई कूल बात है और आगे भी वो ऐसा करेंगी।

सायना ने भी करारा जवाब दिया

इस तरह के तानों को देखते हुए सायना ने भी लोगों को करारा जवाब दिया था। सायना नेहवाल ने ट्वीट किया था कि मेरे प्यारे प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर, घुटने की सर्जरी के बाद वर्ल्ड का बेहतरीन खिलाड़ी बनने में कितना वक्त लगता है, मेरे ख़्याल से एक महीना तो बिल्कुल नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's ace shuttler Saina Nehwal's journey at the Macau Open Grand Prix Gold badminton tournament ended today (December 2) with a quarter-final loss.
Please Wait while comments are loading...