धोनी ने की, सचिन ने देखी 'गैंड मस्‍ती'

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं वहीं सचिन तेंदुलकर भी कोई सीरीज न होने के कारण छुट्टियों पर हैं। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी अपने शौक पूरे कर रहे हैं। धोनी जहां बाइक चलाने का अपना शौक पूरा कर रहे हैं, वहीं सचिन फिल्‍में देख रहे हैं। हाल ही में सचिन ने हिंदी फिल्‍म जगत की अडल्‍ट फिल्‍म 'ग्रैंड मस्‍ती' अपने दोस्‍तों के साथ देखी।

ग्रैंड मस्‍ती फिल्‍म को हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे बोल्‍ड फिल्‍म माना बताया जा रहा है, जो कि द्विअर्थी संवादों और अश्‍लील दृश्‍यों से भरी हुई है। यह फिल्‍म सचिन ने अहमदाबाद में देखी।

धोनी ने की, सचिन ने देखी 'गैंड मस्‍ती'

वहीं कप्‍तान धोनी अपने शौक से सुरक्षाकर्मियों के लिए मुश्किलें भी खड़ी कर रहे हैं क्‍योंकि वह बिना बताये सुबह सुबह रांची की सड़कों पर बाइक चलाने के लिए निकल जाते हैं। वह उनके घर के पास स्थित स्‍टेडियम में युवा क्रिकेटरों और फुटबालरों को दी जा रही ट्रेनिंग भी देखते हैं।

धोनी ने की, सचिन ने देखी 'गैंड मस्‍ती'

इस पर एसएसपी साकेत कुमार सिंह ने कहा है कि हमने धोनी के परिवार के सदस्‍यों से बता दिया है कि वह जब भी बाहर जाया करें हमें बता दिया करें जिससे कि उन्‍हें सुरक्षा मुहैया करवायी जा सके।

English summary
Sachin Tendulkar and Mahendra Singh Dhoni both are enjoying holydays. Yesterday Sachin watch the movie Grand masti and Dhoni rides on bike.
Write a Comment