रियो ओलम्पिक (तैराकी) : सजन, शिवानी की हार के साथ भारतीय चुनौती समाप्त

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रियो डी जनेरियो। क्वॉलीफिकेशन हीट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रियो ओलंपिक की तैराकी स्पर्धा से भी भारत की उम्मीदें खत्म हो गईं। भारतीय खेल प्रेमियों के लिहाज से रियो ओलंपिक का तीसरा दिन भी निराशजनक ही रहा। 200 मीटर बटरफ्लाई प्रतियोगिता से सजन प्रकाश और 200 मीटर फ्री स्टाइल प्रतियोगिता से शिवानी कटारिया क्वॉलीफिकेशन रांउड में हारकर बाहर हो गए। Rio Olympics Hockey : जर्मनी के हाथों 2-1 से हारी भारतीय पुरुष हॉकी टीम, आखिरी तीन सेकंड पड़े भारी

यह भी पढ़े:

सजन प्रकाश 29 प्रतिभागियों में से 28वें पर रहे तो वहीं शिवानी 43 प्रतिभागियों में से 41वें पर रहे। शिवानी ने 2 मिनट 9.3. सेकंड का समय निकाला जो कि टॉप पोजीशन पाने वाली कैथलीन लेडेकी से 14.29 सेकंड पीछे था। वहीं सजन एक मिनट 59.37 सेकंड का समय निकालने में सफल हो सके। इसमें टॉप हंगरी के टॉमस केंडेरसी ने 4.67 सेकंड की बढ़त के साथ किया।

shivani kataria india in rio 2016

आपको बता दें कि रियो ओलंपिक में तैराकी में भारत ये यही दो खिलाड़ी थे। इनके बाहर होने के साथ ही भाारत की तैराकी में पदक की उम्मीदें खत्म हो गई हैं। शिवानी का शुरुआती हीट में तो बेहतरीन प्रदर्शन रहा लेकिन वह इसे बरकरार नहीं रख सकीं। जबकि सजन तो शुरुआत से ही बेहतर नहीं कर सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian Swimmers Shivani Kataria and Sajan Prakash were knocked out of their respective categories on Monday, ending India's campaign in the discipline at the Rio Olympics.
Please Wait while comments are loading...