रियो ओलंपिक: एक और हार, भारत के ग्रीको रोमन पहलवान हरदीप सिंह हारे

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। रियो ओलंपिक में भारत के हाथ एक और निराशा हाथ लगी हैं। पहलवान हरदीप सिंह भी अपना मुकाबला हार गए हैं। कुश्‍ती के ग्रीको रोमन वर्ग में 98 किग्रा वर्ग में हरदीप को तुर्की के सेंक इलदेम ने 2-1 से पराजित कर दिया। सेंक ने हरदीप को तकनीकी प्वाइंट्स के आधार पर हराया। रियो ओलंपिक: फिर उलझा नरसिंह यादव का मामला, वाडा में सुनवाई

hardeep singh

क्वालिफिकेशन राउंड में बाई हासिल करने के बाद हरदीप सीधे 1/8 एलिमिनेशन राउंड में पहुंचें। पहले पीरियड में उन्हें एक भी प्वाइंट हासिल नहीं हुआ, जबकि तुर्की के सेंक इलदेम ने दो अंक हासिल किए। दूसरे पीरियड में हरदीप को एक अंक मिला, जबकि सेंक अंक हासिल नहीं कर पाएं।

{gallery-feature_1}

हरदीप इस मैच से एक क्लासिफिकेशन अंक हासिल कर सके, जबकि सेंक को 3 क्लासिफिकेशन अंक हासिल हुए। इस हार के साथ ही हरदीप का रियो ओलंपिक में सफर खत्म हो गया। वहीं सोमवार को भारत के रविंदर खत्री भी ग्रीको रोमन वर्ग की 85 किग्रा स्पर्धा के पहले दौर में हारकर बाहर हो गए थे।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's Greco Roman wrestler Hardeep Singh lost his opening round bout in the 98 kg category by technical points to Turkey's Ildem Cenk at the Rio Olympics, here on Tuesday.
Please Wait while comments are loading...