जश्न में 'सिंधुमय' हो गया हैदराबाद, सड़कों पर जमकर लगे भारत माता की जय के नारे

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। रियो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाली पीवी सिंधु सोमवार सुबह स्वदेश वापस लौटीं। सुबह करीब पौने दस बजे सिंधु हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंची तो उनके चाहने वालों का उत्साह देखते ही बना। लोगों ने एयरपोर्ट पर सिंधु का जोरदार स्वागत किया। वहां से वह डबल कर बस में बैकर स्टेडियम के लिए रवाना हुईं।

pv singhu

बैडमिंटन प्लेयर ने ओलंपिक के फाइनल मुकाबले में हारने के बाद भी इतिहास रचा और देश के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन गईं।

पढ़ें: जब सेमीफाइनल में पिछड़ रही थी सिंधु, तो कोच ने कान में क्या कहा?

हैदराबाद एयरपोर्ट पर सिंधु के स्वागत के दौरान लोगों ने जमकर नारे भी लगाए। एयरपोर्ट से सिंधु डबल डेकर बस पर बैठकर निकलीं। बस की छत पर खड़ी सिंधु ने हाथ हिलाकर शहर की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। हैदराबाद की सड़कों पर लोगों ने सिंधु के स्वागत में जमकर नारे लगाए।

गचिबोवली स्टेडियम में पीवी सिंधु के स्वागत के लिए एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। एयरपोर्ट से सिंधु स्टेडियम के लिए रवाना हुईं तो उनके पीछे हजारों की भीड़ थी। राज्य के डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार सिंधु की ट्रेनिंग पर ज्यादा ध्यान देगी, ताकि अगले ओलंपिक में वह गोल्ड मेडल ला सकें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rio Olympics silver-medalist PV Sindhu arrives at Hyderabad airport. After warm welcome Sindhu left for Gachibowli stadium in the BEST double decker bus.
Please Wait while comments are loading...