ओलंपिक के बाद प्रेमिका निकोल संग शादी करेंगे गोल्डेन मैन माइकल फेलप्स?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इन दिनों चारों ओर केवल गोल्डेन मैन तैराक माइकल फेलप्स के ही चर्चे हैं। केवल खेल ही नहीं बल्कि अपने निजी रिश्तों को लेकर इन दिनों सुर्खियां बने माइकल के बारे में कहा जा रहा है कि माइकल ओलंपिक के बाद अपनी प्रेमिका और अपने बच्चे की मां निकोल जॉनसन से शादी करने वाले हैं।

'माइकल फेलप्स ही बप्पी लहरी को हरा सकते हैं'

Rio Olympics 2016: Is Michael Phelps Married To Nicole Johnson?

इस बात को बढ़ावा उस वक्त और मिल गया जिस समय ओलंपिक में तीसरा गोल्ड जीतने के बाद माइकल सीधे ताली बजाते हुए दर्शक दीर्घा में खड़ी अपनी गर्लफ्रेंड निकोल और बेटे बूमर के पास गये और दोनों को गले लगा लिया।

रियो ओलंपिक 2016: 21 गोल्ड जीतने वाले माइकल फेलप्स की लाइफ के कुछ रंग 'ग्रे' भी...

मालूम हो कि सफलता की नई कहानी लिखने वाले माइकल और निकोल के रिलेशनशिप की बात साल 2009 में मीडिया के सामने आयी थी जिसे दोनों ने स्वीकार भी कर लिया था लेकिन लगातार तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का साल 2012 में अज्ञात कारणों के कारण ब्रेक-अप हो गया था। लेकिन साल 2015 में दोनों फिर से करीब आये और दोनों ने दुनिया के सामने अपनी सगाई का ऐलान किया।

Love Story: इश्क होता है क्या...कोई वेंकटेश प्रसाद से पूछे...

सगाई के कुछ महीने बाद ही मई 2015 में निकोल ने माइकल के बेटे बूमर को जन्म दिया जिसके बाद से लगातार दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि माइकल ओलंपिक तक शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन ओलंपिक के बाद वो जल्द ही निकल संग विवाह बंधन में बंधेंगे। गौरतलब है निकोल जॉनसन मॉडलिंग की दुनिया का एक बड़ा नाम है वो साल 2010 में मिस कैलिफोर्निया भी रह चुकी हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
American merman Michael Phelps and fiancée Nicole Johnson are proud to show their love to the masses. Although the couple is not married yet, the future Mrs. Phelps will reportedly start to plan their wedding at the 2016 Rio Olympic Games.
Please Wait while comments are loading...