#Rio Olympics 2016: अभद्र व्यवहार के चलते बैन हो सकता है विजय गोयल का पास

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रियो डी जनेरियो। एक तरफ भारतीय खिलाड़ियों का रियो में अभी तक काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा है वहीं दूसरी ओर अब खेल मंत्री विजय गोयल का वहां पर विवादों में फंसना खेल प्रेमियों को झटका दे गया है।

ओलंपिक के बाद प्रेमिका निकोल संग शादी करेंगे गोल्डेन मैन माइकल फेलप्स?

आपको बता दें कि ओलंपिक ऑर्गनाइजिंग कमेटी ने खेल मंत्री विजय गोयल का पास कैंसल करने की धमकी दी है क्योंकि उनका कहना है कि विजय गोयल उन लोगों को भी गेम वेन्यू तक लेकर आ रहे हैं जिन्हें पास नहीं दिया गया है। यही नहीं कमेटी का कहना है कि विजय गोयल के साथ आये बिना पास के लोग काफी अभद्र और एग्रेसिव भी हैं और उन्होंने कुछ लोगों के साथ हॉट-टॉक और गलत बर्ताव भी किया है।

रियो ओलंपिक 2016: 21 गोल्ड जीतने वाले माइकल फेलप्स की लाइफ के कुछ रंग 'ग्रे' भी...

जबकि ओलंपिक ऑर्गनाइजिंग कमेटी की कॉन्टिनेंटल मैनेजर सारा पीटरसन ने कहा है कि हमें भारतीय खेल मंत्री और उनके साथ आये लोगों का व्यवहार पसंद नहीं आ रहा है। उन लोगों ने काफी खराब बर्ताव ऑर्गनाइजिंग कमेटी के साथ किया है जिसके चलते हमें विजय गोयल का मान्यता कार्ड कैंसल करना पड़ सकता है।

हालांकि विजय गोयल ने इस बारे में ट्विटर पर भी सफाई दी है। उन्होंने सारे आरोपों को निराधार और गलत बताते हुए कहा है कि कहीं कुछ गलतफहमी हुई है। हम नियमों का पालन कर रहे हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's Sports Minister Vijay Goel to the brink of embarrassment at the Olympics in Rio de Janeiro. The organisers have now threatened to cancel the minister's pass to visit the venues.
Please Wait while comments are loading...