चाइना ओपन सुपर सीरीज: पीवी सिंधू और जयराम का कमाल, क्वार्टरफाइनल में पहुंचे

पीवी सिंधू और अजय जयराम ने महिला और पुरुषों काएकल मुकाबला जीतकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

Subscribe to Oneindia Hindi

फुजाओ (चीन)। ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर कमाल करने वाली पीवी सिंधू और पुरुष एकल के खिलाड़ी अजय जयराम ने चाइना ओपन सुपर सीरीज में शानदार जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

pv sindhu

चाइना ओपन सुपर सीरीज में कमाल

पीवी सिंधू और अजय जयराम ने महिला और पुरुषों का एकल मुकाबला जीतकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपने तीनों मैच शानदार तरीके से जीते हैं।

चीन ने भारतीय बैडमिंटन टीम के मैनेजर को नहीं दिया वीजा, जानिए वजह...

चाइना सुपर सीरीज की इनामी राशि पर नजर डालें ये सात लाख डॉलर है। भारत के दोनों ही खिलाड़ी अपनी फॉर्म बरकरार रखते हुए इसे जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

पीवी सिंधू की बात करें तो उन्होंने अमेरिका के बेईवेन झांग को 18-21, 22-20, 21-17 से हराया। उनके बीच में शानदार मुकाबला हुआ। आपको बता दें पिछले महीने फ्रेंच ओपन में पीवी सिंधू दूसरे राउंड में ही बाहर हो गई थी।

सिंधू ने बेईवेन झांग को, जयराम ने वेई नान को हराया

पुरुष एकल मुकाबले में अजय जयराम ने शानदार खेल दिखाया। उन्होंने हॉन्ग-कॉन्ग के खिलाड़ी वेई नान को 20-22, 21-19, 21-12 से हराया।

विशाखापट्टनम टेस्ट: मैच के दौरान पुजारा पर बुरी तरह गुस्साए विराट, जानिए क्यों?

उनके बीच कांटे का मुकाबला हुआ जो 56 मिनट तक चला। जयराम तीन बार डच ओपन चैंपियन रह चुके हैं। दो बार उन्होंने वर्ल्ड चैंपियन का खिताब जीता।

दूसरी ओर भारत के और खिलाड़ी और स्विस ओपन विजेता एचएस प्रणय चीन के के खिलाड़ी कियाओ बिन का मुकाबला नहीं कर सके। 52 मिनट चले खेल में उन्हें 17-21, 19-21 हार का सामना करना पड़ा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PV Sindhu, Ajay Jayaram reach quarterfinals of China Open Super Series.
Please Wait while comments are loading...