भारत में होने वाले जूनियर हॉकी विश्वकप में पाक टीम नहीं लेगी हिस्सा

भारत में होने वाली जूनियर विश्व कप हॉकी में पाकिस्तान की टीम नहीं ले पाएगी हिस्सा, समयसीमा से पहले वीजा के लिए आवेदन नहीं करने की वजह से रद्द हुआ पाक का दौरा।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इस साल होने वाली जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम हिस्सा नहीं ले पाएगी। इसकी वजह है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के वीजा के लिए समयसीमा खत्म होने के बाद आवेदन किया था।

hockey

मोहाली टेस्ट: मुश्किल में इंग्लैंड की टीम, 7वां विकेट गिरा

8 दिसंबर से उत्तर प्रदेश में शुरु होने वाले विश्वकप में पाकिस्तान की टीम की जगह मलेशिया की टीम हिस्ला लेगी। यह घोषणा विश्व हॉकी संघ ने की। विश्व कप की शुरुआत 8 दिसंबर को लखनऊ में होगी।

हॉकी संघ ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि पाकिस्तान की टीम हिस्सा नहीं ले पाएगी, हालांकि पाकिस्तान की टीम ने इसके लिए क्वालिफाई कर लिया था लेकिन वह इस साल इसमें हिस्सा नहीं ले पाएगी।

हॉकि संघ ने इस फैसले की घोषणा से पहले पाकिस्तान हॉकी संग से मुलाकात की थी और उनसे इसमें हिस्सा लेने के लिए जरूरी कार्रवाई पूरी करने को भी कहा था, बावजूद इसके पाकिस्तान ने भारत आने के लिए वीजा समयसीमा खत्म होने के बाद आवेदन किया।

पाकिस्तान हॉकी संघ को कई बार इस बात को याद दिलाया गया कि वह अपने वीजा के लिए आवेदन करें औऱ समयसीमा खत्म होने से पहले जरूरी कार्रवाई अवश्य पूरा करें, लेकिन पाकिस्तान की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pakistan team will not take part in junior hockey world cup in India. Pak team failed to apply for visas before deadline.
Please Wait while comments are loading...