द ग्रेट खली के बाद अब सुशील कुमार कर सकते हैं WWE में डेब्‍यू

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। मैट पर बड़े-बड़े धुरंधरों को चित कर ओलंपिक में दो बार मेडल जीतने वाले रेसलर सुशील कुमार अब रिंग में रेसलिंग करेंगे। जी हां खबर आ रही है कि सुशील कुमार वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) से जुड़ सकते हैं और इन्‍होंने कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन भी कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशील कुमार साल 2017 में इस प्रोफेशनल रेसलिंग इवेंट का हिस्‍सा बन जाएंगे। आपको बता दें कि 33 साल के सुशील ने भारत के लिए 2008 ओलिंपिक में कांस्य और 2012 ओलिंपिक में रजत पदक जीता था।

द ग्रेट खली के बाद अब सुशील कुमार कर सकते हैं WWE में डेब्‍यू
 पाकिस्तान के हल्क रोजना खाते हैं 4 मुर्गे, 36 अंडे, 3 किलो गोश्त, पीते हैं 5 लीटर दूध 

वो रियो ओलंपिक का हिस्‍सा नहीं बन पाए थे जिसके बाद से ही वो एक नए रास्‍ते की तलाश में थे। इस बीच सुशील कुमार से WWE के अधिकारी बीते कई महीने से संपर्क कर रहे थे। खबर तो यह भी है कि सुशील कुमार के पास WWE के अलावा TNA और NJPW से भी ऑफर था। लेकिन सुशील कुमार ने अपने भविष्य के लिए WWE के साथ करार करना बेहतर समझा। सुशील के करीबी सूत्रों ने बताया कि लंबी-लंबी मुलाकातों के बाद WWE ने सुशील की सभी बातें मानते हुए हरी झंडी दिखा दी है।
अब देखना यह है कि इस साल सुशील के कितने इवेंट हैं। आपको बता दें कि WWE जाने माने इंडियन रैसलर्स को तलाश कर रही हैं, जिससे इंडियन-अमेरिकन के बीच उनकी ब्रैंड वेल्यू बने। सुशील कुमार के पहले द ग्रेट खली भी डब्ल्यूडब्ल्यूई की रिंग में जलवा दिखा चुके हैं। सुशील से पहले एक और ओलिंपिक कुश्ती के पदक विजोता कर्ट एंगल काफी सफल रेसलर रह चुके हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशील कुमार रेसलिंग की दुनिया के दूसरे कर्ट एंगल साबित होंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Indian wrestling legend Sushil Kumar appears set to take up the next challenge of his career after being offered a contract by the World Wrestling Entertainment (WWE).
Please Wait while comments are loading...