अभी शादी के बंधन में नहीं बंधेंगी साक्षी, घर वालों का इनकार

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रियो ओलंपिक में देश को पहला पदक दिलाने वाली साक्षी अभी शादी के बंधन में नहीं बंधेंगी। साक्षी के घरवालों ने ऐसी किसी भी खबर से इंकार करते हुए कहा है कि साक्षी अभी कुश्ती में और बेहतर करने के बारे में सोच रहीं है। वो अभी शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती हैं। साक्षी मलिक ने सहवाग से मिलने का मांगा वक्त, देखिए क्या मिला जवाब

sakshi malik

घरवालों का इंकार

साक्षी के भाई सचिन मलिक ने वनइंडिया के साथ फोन पर हुई बातचीत में बताया कि साक्षी का पहला लक्ष्य अगले ओलंपिक मेडल जीतना है, इसके बाद वो शादी के बारे में सोचेगी। आपको बता दें कि मीडिया में खबर आई थी कि साक्षी मलिक इसी साल शादी के बंधन में बंधेगी। आनंद बाजार प्रत्रिका की रिपोर्ट के हवाले से कहा जा रहा था कि वो इसी साल अपने पहलवान साथी के साथ सात फेरे ले सकती है। लेकिन अब घरवालों के इंकार के बाद अटकले खत्म हो गई है।

कुश्ती पर फोकस

फिलहाल साक्षी कुश्ती पर पूरी तरह से फोकस करना चाहती है। हमारी शुभकामनाएं साक्षी के साथ हैं। गौरतलब है कि रियो ओलंपिक में साक्षी ने 58 किलो भार वर्ग में देश को ब्रॉन्ज मेडल दिलाया था। ऐसा करने साक्षी कुश्ती में ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलिट बन गई हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rio Olympic Bronze medallist and wrestler Sakshi Malik is not going to marry this Year. Her Brother Sachin Malik denied about her marriage news.
Please Wait while comments are loading...