लाल हॉट बिकनी में डाइव लगा रही शारापोवा ने वीडियो किया शेयर

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली।  पांच बार ग्रैंड स्लैम अपने नाम कर चुकी रूस की खुबसूरत टेनिस स्टार मारिया शारापोवा इन दिनों समुद्री बीच पर लुत्फ उठा रही हैं। चोट के कारण इस बार शारापोवा ने विंबल्डन में हिस्सा नहीं ले पायी थी। शारोपोवा ने बिकनी में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो नाक बंद करके डाइव लगा रही हैं।

अपने फैंस के लिए डाला बिकनी में वीडियो

2004 में विंबल्डन चैंपियन रह चुकी दुनिया की खुबसूरत टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरंग वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो लाल हॉट बिकनी में है और एक हाथ से नाक बंद कर समुद्र में डाइव लगा रही हैं। इस छोटे से वीडियो को पिछले 24 घंटों में करीब 3 लाख बार देखा जा चुका हैं। आपको बता दें कि रूस की शारापोवा दुनिया की सबसे हॉट और खुबसूरत एथलिट में से एक हैं।

वाडा से निलंबित हो चुकी है शारापोवा

वाडा से निलंबित हो चुकी है शारापोवा

टेनिस के इतिहास में मारिया शारापोवा का बहुत बड़ा नाम है जिसने कई ग्रैंड स्लैम और बड़े टूर्नामेंट अपने नाम किए हैं। लेकिन एक दिल तोड़ने वाली खबर तब आयी जब पिछले साल 2016 के ऑस्ट्रेलियन ऑपन में वाडा ने शारापोवा को ड्रग्स में दोषी पाया था। लेकिन हाल ही के दिनों में जिस तरह से शारापोवा अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही है उससे ऐसा लगता है कि वो कठिन परिस्थितियों में भी हार नहीं मान रही हैं।

साल के अंत में शारापोवा कर सकती हैं वापसी

साल के अंत में शारापोवा कर सकती हैं वापसी

पूर्व अमेरिकन खिलाड़ी लिंडसे दावनपोर्ट के अनुसार इस साल के अंत में शारापोवा डब्ल्यूटीए फाइनल्स में वापसी कर सकती हैं। वर्तमान में शारापोवा की रैंकिंग 180 है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
लाल हॉट बिकनी में शारापोवा ने शेयर किया वीडियो
Please Wait while comments are loading...