बैडमिंटन : रियो ओलंपिक में ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा काफी संघर्ष के बाद हारीं, बाहर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

रियो डी जेनेरियो। ओलंपिक में सातवां दिन भी अबतक भारत के लिए पदक नहीं लाया है। भारत की स्टार बैडमिंटन जोड़ी ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा भी महिला डबल्स मुकाबला हार गए हैं। तीरंदाजी : भारत के अतानु दास हारे, ओलंपिक में भारतीय चुनौती पूरी तरह समाप्त

ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा काफी संघर्ष के बाद हारीं

उन्हें नीदरलैंड की जोड़ी ने हराया। ये दोनों इसी हार के साथ ओलंपिक से बाहर हो गई हैं। इसी के साथ पदक की एक और उम्मीद भी टूटी है। जापानी जोड़ी से पिछला मुकाबला हारने वाली इस भारतीय जोड़ी को 16-21 से अपना पहला सेट गंवाना पड़ा।

इसके बाद एक बेहतरीन संघर्ष के बाद दूसरा सेट भी नीदरलैंड के खाते में 21-16 से गया। हालांकि, तीसरे सेट में भारतीय जोड़ी ने बेहतर खेल दिखाया लेकिन फिर भी यह मुकाबला बचाने के लिए पर्याप्त नहीं था। बैडमिंटन : पुरुष एकल में जीते भारत के किंदाम्बी श्रीकांत, 40 मिनट में किया खेल खत्म

भारतीय महिला बैडमिंटन की जोड़ी ज्वाला गट्टा और अश्विनी पोनप्पा महिला युगल वर्ग के ग्रुप राउंड में हारकर पहले ही बाहर हो चुकी हैं। इसके साथ ही भारत की शीर्ष वरीय बैडमिंटन जोड़ी ओलंपिक से बाहर हो गई है। ग्रुप एक के रोमांचक मुकाबले में नीदरलैंड की ओर से एफी मस्केंस और सेलेना पीक ने 21-16, 16-21, 21-17 से मात दी।

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's women's badminton doubles pair of Jwala Gutta and Ashwini Ponnappa bowed out of the Rio Olympics after going down to Eefje Muskens and Selena Piek of the Netherlands in their second Group A match here on Friday.
Please Wait while comments are loading...