झारखंड: स्टेडियम में पानी साफ कर रहा था नेशनल लेवल रेसलर, करंट लगने से हुई मौत

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। झारखंड के जयपाल सिंह स्टेडियम में बुधवार को एक बेहद ही दुखद घटना घटी है। स्टेडियम में करंट लगने से राष्ट्रीय स्तर के एक पहलवान की मौत हो गई। 25 वर्षीय पहलवान विशाल कुमार वर्मा स्टेडियम में स्टेट रेसलिंग असोसिएशन (जेएसडब्लूए) के ऑफिस में जमा हुए पानी की निकासी के लिए गए थे उसी दौरान शॉर्ट सर्किट लगने से उनकी मौत हो गई।

स्टेडियम में करंट लगने से नेशनल लेवल रेसलर की मौत

झारखंड के रांची में 1978 में इस स्टेडियम को बनाया गया था। पिछले कुछ हफ्तों से तेज बारिश के कारण मैदान में पानी भरा हुआ था, जिससे खिलाड़ियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

शुरुआती जांच में पता चला है कि स्टेडियम में पानी भरा हुआ था और उसी दौरान विशाल पंप से उस पानी को बाहर निकाल रहे थे, उसी दौरान एक वायर फाल्ट के फाल्ट होने से उन्हें करंट लगा और यह घटना घटी। वहीं, झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के जनरल मैनेजर ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि जेबीविएनएल द्वारा दिए गए पावर कनेक्शन में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं है। हालांकि, बिल्डिंग के अंदरूनी इलेक्ट्रिक वायरिंग में किसी प्रकार की गड़बड़ी हो सकती है।

झारखंड स्टेट रेस्लिंग एसोसिएशन के महासचिव और कोच भोलानाथ सिंह के अनुसार, 'पिछली बार सीनियर नैशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में विशाल चौथे स्थान पर रहे थे'।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jharkhand: National level wrestler Vishal Kumar Verma dies due to a short circuit
Please Wait while comments are loading...