ISL 2016: नार्थईस्ट को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची केरल, 1-0 से हराया

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग के आज के मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स की टीम ने नार्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 गोल से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

kerala blasters

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में आखिरी मिनट पर गोल कर केरल ने ये जीत हासिल की। केरल की ओर से 66वें मिनट में सीके विनित ने गोल कर अपनी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया।

जबकि नार्थईस्ट की टीम को गोल करने को कोई मौका नहीं मिल सका। आपको बता दें कि सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीन टीमों के नामों का फैसला हो चुका है। दिल्ली डायनामोज, मुंबई सिटी एफसी और एटलेटिको दे कोलकाता के बाद अब केरला ब्लास्टर्स ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है।

इस जीत के साथ ही इंडियन सुपर लीग के तीसरे सीजन के लीग स्तर का समापन हो गया।सबूसे खास बात ये कि लीग मैच की शुरूआत भी केरल और नार्थईस्ट की टीम ने ही की थी, आज खत्म भी इन्हीं दोनों टीमों के मैच से हुई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kerala Blasters scripted a win courtesy a CK Vineeth goal in the 66th minute to leapfrog Delhi Dynamos and Atletico de Kolkata to finish second behind Mumbai City FC in the third season of the Indian Super League.
Please Wait while comments are loading...